Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora की बैकलेस ड्रेस को ट्रोल्स ने बनाया निशाना, वीडियो देख कपड़ों पर किए भद्दे कमेंट

Malaika Arora का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बैकलेस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस ट्रोल्स को रास नहीं आई है.

Latest News
Malaika Arora की बैकलेस ड्रेस को ट्रोल्स ने बनाया निशाना, वीडियो देख कपड़ों पर किए भद्दे कमेंट

Malaika Arora Backless Dress: मलाइका अरोड़ा की बैकलेस ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बोल्ड अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. यूं तो मलाइका के जिम लुक्स अकसर चर्चाएं होती दिखाई देती हैं लेकिन हाल ही में उनकी एक ग्लैमरस ड्रेस चर्चाओं की वजह बन गई है. मलाइका अरोड़ा को पपराजी ने एक बैकलेस ड्रेस (Malaika Arora Backless Dress) पहने स्पॉट किया और इस ड्रेस में उनका एक वीडियो भी सामने आया है. वहीं, हेटर्स को मलाइका की ये ड्रेस रास नहीं आई है और ये लोग उन्हें जमकर ट्रोल (Malaika Arora Troll) करते दिखाई दिए. हालांकि, कईयों ने ये भी माना है कि मलाइका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

बैकलेस जंपसूट में दिखीं Malaika Arora

दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका ऑरेंज रंग का बैगी एक जंपसूट पहने नजर आ रही हैं. मलाइका का ये जंपसूट बैकलेस है और उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ है. सनग्लासेस लगाए मलाइका कहीं जाने के लिए अपनी गाड़ी तक जाती नजर आ रही हैं. वहीं, जैसे ही मलाइका गाड़ी की तरफ बढ़ती हैं, उसमें से एक डॉगी निकलकर मलाइका से मिलने आता है और डॉगी को दुलार करने के बाद मलाइका कार में बैठकर चली जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora: फिल्मों में डांस नंबर्स तक ही क्यों सीमित रहा टैलेंटेड मलाइका का करियर?

Trolls को रास नहीं आई ड्रेस

वहीं, इस वीडियो में मलाइका का स्टाइलिश अंदाज कई लोगों को भा रहा है. कईयों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए मलाइका को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस बताया है. वहीं, इस दौरान ट्रोल्स भी पीछे नहीं रहे. कई ट्रोल्स ने मलाइका के चलने के अंदाज का मजाक उड़ाया तो कईयों को उनकी ड्रेस का बैकलेस को आपत्तिजनक लग गया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कह डाला कि 'कपड़े खरीद लो बहन, इतनी अमीरी किस काम की'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मलाइका ऐसे चल रही हैं जैसे कि उनकी कमर में चोट लग गई हो'.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor Diwali Bash: मलाइका-अर्जुन ने लूटी लाइमलाइट, देखें पार्टी की इनसाइड फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement