Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LSD 2 में बॉलीवुड की इस हसीना की एंट्री पक्की? एकता कपूर की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

बालाजी मोशन पिक्चर्स की फिल्म LSD 2 में इस एक्ट्रेस का कैमियो देखने को मिल सकता है. फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है.

Latest News
article-main

Mouni Roy in LSD 2?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा (LSD 2010) जिसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया था. इस फिल्म में तीन अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया था. अब फिल्म के दूसरे पार्ट की काफी चर्चा है. बालाजी मोशन पिक्चर्की की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (LSD 2) का ऐलान होने के बाद से ये सुर्खियों में है. दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. वहीं ऐस खबरें हैं कि इस फिल्म से एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम जुड़ गया है. 

इसी महीने 14 फरवरी को एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा 2 का मोशन पोस्टर जारी किया गया था. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया था. ये फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को दस्तक देगी. फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. वहीं खबर है एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म में एक कैमियो में नजर आने वाली हैं.

इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक 'मौनी रॉय एकता आर कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा के सीक्वल में नजर आएंगी. एकता और मौनी अपने करियर की शुरुआत से काफी आगे बढ़ चुकी हैं क्योंकि मौनी को एकता ने लॉन्च किया था.  फिल्म में मौनी पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगी.

लव सेक्स और धोखा 2 के निर्माताओं ने नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी.  बोल्ड और रोमांचकारी मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो डिजिटल युग के समय में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को प्रदर्शित करता है.


ये भी पढ़ें: LSD 2 Poster Release:'लव, सेक्स और धोखा' की कहानी में आया नया मोड़, पोस्टर देख हिल जाएंगे आप 


फिल्म में क्या होगा खास

लव, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की जटिलताओं की पड़ताल करता है और इंटरनेट के युग में आधुनिक प्रेम के छिपे पहलुओं को उजागर करता है. फिल्म में प्यार, विश्वासघात और तकनीकी रूप से संचालित दुनिया के परिणामों के विषयों को गहराई से दिखाया जाएगा. 


ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor क्यों बनाती हैं एडल्ट फिल्में, ट्रोल के सवाल पर कुछ यूं दिया करारा जवाब


बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज के प्रोडक्शन में बन रही 'लव सेक्स और धोखा 2 को एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनाई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement