Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif के इस वीडियो के बाद फैली प्रेग्नेंसी की खबरें? लोग बोले- दिख गया Baby Bump

Katrina Kaif Pregnancy Rumors: कटरीना कैफ के लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेज हो गई हैं. फैंस ये दावा करते दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें इस वीडियो में बेबी बंप नजर आ गया है.

Latest News
Katrina Kaif के इस वीडियो के बाद फैली प्रेग्नेंसी की खबरें? लोग बोले- दि��ख गया Baby Bump

Katrina Kaif Pregnant Rumour: कटरीना कैफ प्रेग्नेंसी अफवाहें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो बीते दिनों अपने पति विक्की कौशल के बर्थडे पर वैकेशन पर निकली थीं जहां से उन्होंने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं. हाल ही में कटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसे देखकर कई लोग ये दावा करते दिख रहे हैं कि उन्हें कटरीना का बेबी बंप नजर आ गया है. हालांकि, अभी तक विक्की या कटरीना में से किसी ने भी ऐसी अफवाहों पर कोई पुष्टि नहीं की है.

दरअसल, हाल ही में कटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एयपोर्ट से निकलती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है और बैगी ग्रे स्वेटशर्ट और पिंक टाउजर्स पहने दिखाई दे रही हैं. कटरीना का ये लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है और उन्हें पपराजी ने चारों तरफ से घेरा हुआ है और तस्वीरें ले रहे हैं. कटरीना वॉक करते हुए नजर आ रही हैं लेकिन इस बीच सोशल मीडया यूजर्स को कटरीना का बेबी बंप नजर आ गया है. यहां देखें वायरल हो रहा कटरीना का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Instagram अकाउंट हुआ हैक या एक्ट्रेस 

 

 

इस वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो कई लोगों सवाल पूछा है कि क्या कटरीना वाकई प्रेग्नेंट हैं या फिर ये बैगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से है. वहीं, कई लोगों ने ये भी कह डाला है कि कटरीना और विक्की इस 'गुड न्यूज' को कब तक छुपा कर रखेंगे? हालांकि, अभी तक इन अफवाहों पर दोनों ही स्टार्स ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है ऐसे में इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें- Katrina-Vicky को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से किया था ऐसा काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement