Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vivek Agnihotri कश्मीर के बाद अब लाएंगे 'The Vaccine War', जारी किया फिल्म का पोस्टर

Vivek Agnihotri ने 'The Kashmir Files' की शानदार सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म 'The Vaccine War' की घोषणा कर दी है.

Latest News
article-main

Vivek Agnihotri विवेक अग्निहोत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने शानदार सफलता हासिल की थी. फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. विवेक ने अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) की घोषणा कर दी है. अग्निहोत्री ने फिल्म की रिलीज का भी ऐलान कर दिया है. अगले साल 15 अगस्त को ये फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

हाल ही में फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इसके कैप्शन में विवेक ने लिखा- 'एक ऐसे युद्ध की अविश्वसनीय सच्ची कहानी जिसे आप नहीं जानते थे कि भारत ने लड़ी है. अपनी साइंस, हिम्मत और इंडियन वैल्यूज के बेसिस पर इस लड़ाई को भारत ने जीता था.'

ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. इसे 11 भाषाओं यानी हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, बंगाली, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, उर्दू और असमिया में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने खोली बॉलीवुड के 'काले सच' की पोल, कहा- ये वैसा नहीं जैसा...

विवेक रंजन अग्निहोत्री की इस फिल्म के पोस्टर को देखकर इसके टॉपिक के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है. ये भारतीय जैव-वैज्ञानिकों और स्वदेशी वैक्सीन के बारे में कुछ अध्याय खोलेगा. इस फीचर प्रोजेक्ट को विवेक अग्निहोत्री की अभिनेता पत्नी पल्लवी जोशी प्रोड्यूस कर रही हैं. 

द कश्मीर फाइल्स ने की थी शानदार कमाई

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म ने 340 करोड़ की शानदार कमाई की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv