Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kali Poster Controversy: डायरेक्टर लीना ने शेयर की एक और तस्वीर, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते हुए दिखाया

Kaali Poster Controversy के बाद अब डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और तस्वीर शेयर की है. जिसमें 'शिव-पार्वती' का किरदार निभा रहे कलाकारों की तस्वीरों को शेयर किया है, जो स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

article-main

leena manimekalai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए: Kaali Poster Controversy: डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (leena manimekalai) की तरफ से शेयर की गई तस्वीर (Kaali Poster Controversy) को लेकर विवाद अभी थमा नहीं था कि डायरेक्टर ने एक और तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें भगवान शिव और माता पार्वती का रोल निभा रहे दो कलाकारों की सिगरेट पीते हुए तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए लीना मणिमेकलई ने लिखा, 'कहीं और.' इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

 

बीते दिनों डायरेक्टर ने मां काली का किरदार निभा रही एक्ट्रेस की सिगरेट पीते हुए तस्वीर को शेयर किया था. जिसकी वजह से कई लोगों उनपर आरोप लगाया कि उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. वहीं, इस विवाद के बाद फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने कानूनी शिकायतों को लेकर रिएक्शन भी दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. भले ही लीना को कोई फर्क नहीं पड़ता हो लेकिन इस पोस्टर को प्रदर्शित करने वाले ऑर्गेनाजर्स ने सामने आकर माफी मांगी है.

माफी मांगते हुए कही ये बात

दरअसल, काली के पोस्टर को टोरंटो मेट्रोपोलियन यूनिवर्सिटी ने आगा खान म्यूजियम में मल्टीमीडिया स्टोरीटेलिंग प्रोजेक्ट 'अंडर द टेंट' के हिस्से के रूप में दिखाया गया था. इसके बाद पोस्टर को लेकर जबरदस्त विरोध हुआ और कम्यूनिटि ने कनाडा के प्राइम मिनिस्टर जस्टिन ट्रूडो क एक शिकायत खत भेजा था. मामला बढ़ता देख पोस्टर प्रदर्शित करने वाली यूनिवर्सिटी ने जिस पेज पर इस पोस्टर को शेयर किया था उस पर माफी मांगी है.

ये भी पढ़ें- Kaali Controversy: फिल्ममेकर को नहीं पड़ता शिकायत से फर्क, कहा- 'मेरे पास खोने...'

माफी मांगते हुए उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि- 'हमें खेद है कि शनिवार 2 जुलाई को कुछ कंटेंट की वजह से लोगों को बुरा लगा है और हम इस मामले को समझने के लिए जरूर कदम उठा रहे हैं. हम समानता, विविधता का सम्मान करते हैं और इसके साथ ही हमारे समाज में विश्वास और किसी के प्वाइंट ऑफ व्यू का सम्मान करते हैं. हम संवेदनशील रहकर पूरे मामले की जांच करने की जरूरत को स्वीकार करते हैं'.

Leena Manimekalai ने कही थी ये बात

उन्होंने कहा- 'यूनिवर्सिटी ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए यॉर्क विश्वविद्यालय के छात्र द्वारा इस्तेमाल किए गए पोस्टर को मंजूरी नहीं दी है'. इसके अलावा आगा खान म्यूजियम ने भी माफी मांगी है और अनजाने में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात स्वीकार की है.

ये भी पढ़ें- क्या है Kaali फिल्म की कहानी?

बता दें कि कुछ दिनों पहले लीना ने ट्वीट कर अपनी बात कही थी. उन्होंने लिखा- 'मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. मैं एक ऐसी आवाज के साथ रहना चाहती हूं जो बिना किसी डर के बोलती है जब तक कि वो है. अगर कीमत मेरी जान है, तो मैं दूंगी.' लीना के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि उनको इस विवाद से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो बेखौफ हैं और जो भी अंजाम होगा उसे झेलने के लिए भी तैयार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv