Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra की प्री-रिलीज में शामिल होंगे South के ये सुपरस्टार, SS Rajamouli भी टीम में हो चुके हैं शामिल

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में फिल्म Brahmashtra को लेकर काफी बज बना हुआ है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ये मेगा बजट फिल्म बड़े स्तर पर रिलीज की जा रही है. मेकर्स से लेकर सितारे तक इसे हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसके लिए अब मेकर्स ने South के बड़े स्टार्स का सहारा लिया है.

Latest News
article-main

ब्रह्मास्त्र Brahmastra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में इसको लेकर मेकर्स से लेकर एक्टर्स की धड़कनें बढ़ने लगी हैं. हो भी क्यों ना, इन दिनों बॉलीवुड की कोई फिल्म कमाल नहीं दिखा रही है. ऐसे में मेकर्स इसको हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी बीच खबर है कि मेकर्स ने प्रमोशन में साउथ सुपरस्टार को भी शामिल कर लिया है. इस लिस्ट में बड़े एक्टर का नाम जुड़ गया है. 

दरअसल 2 सितंबर को हैदराबाद में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र का प्री-रिलीज इवेंट होना है. इस इवेंट में अब आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के चीफ गेस्ट बनने की बात सामने आई है. इस इवेंट में साउथ के फेमस फिल्म मेकर एसएस राजामौली भी शिरकत करेंगे. हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में इस फिल्म का ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट होने जा रहा है. नागार्जुन अक्किनेनी, जो ब्रह्मास्त्र फिल्म का हिस्सा भी हैं वो भी इस इवेंट में टीम के साथ नजर आएंगे. 

सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को साझा करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, - रणबीर, आलिया, नागार्जुन सर, हमारी टीम और निश्चित रूप से राजामौली गारू के साथ आना, जिनके लिए मेरे प्यार, सम्मान और कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. तारक (जूनियर एनटीआर) द्वारा ब्रह्मास्त्र को कुछ प्यार और ऊर्जा देने और हमारी फिल्म को तेलुगु ब्रह्मांड में ले जाने में मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हैं.'

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor के बाद अब Alia Bhatt ने भी कहा- 'नहीं देखना तो मत देखो', हो गईं ट्रोल

इससे पहले रणबीर कपूर चेन्नई में 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. चेन्नई पहुंचते ही एक्टर का जोरदार स्वागत हुआ और फिल्म प्रमोशन के लिए दक्षिण फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एस एस राजामौली और नागार्जुन भी उनके साथ नजर आए थे.  तीनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है जिसमें ये नामचीन सेलेब केले के पत्ते पर साउथ इंडियन फूड का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: #BoycottBrahmastra के ट्रेंड होने से फिल्म होगी सुपरहिट या Laal Singh Chaddha जैसा होगा हाल, जानिए ट्रोल और ट्रेंड का पूरा गणित

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv