Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena का वीडियो बनाने पर बेटे जेह को आया गुस्सा, पैपराजी को देख यूं किया रिएक्ट, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ बेटे जेह नजर आ रहे हैं. वहीं जेह पैपराजी पर गुस्सा करते हुए दिख रहे हैं.

Latest News
Kareena का वीडियो बनाने पर बेटे जेह को आया गुस्सा, पैपराजी को देख यूं किया रिएक्ट, देखें वीडियो

Kareena Kapoor, Jeh Ali 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दो बेहद क्यूट बेटे हैं. जेह अली खान (Jeh Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड स्टार किड्स में से एक हैं. वे दोनों जब भी बाहर निकलते हैं, तो पैपराजी भी उनके पीछे ही नजर आते हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जेह को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में जेह पैपराजी की ओर बेहद गुस्सा वाला लुक देते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप इंस्टाग्राम पेज विरल भियानी के द्वारा शेयर किया गया है. इस क्लिप में जेह और करीना को घर वापस आते हुए देखा जा सकता है. करीना ने जेह का हाथ पकड़ा हुआ है. इस दौरान एक्ट्रेस खुले बालों में, ऑरेंज शर्ट और व्हाइट ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, वायरल क्लिप में लोगों का ध्यान करीना से ज्यादा जेह पर था. दरअसल, जेह पैपराजी को घूरते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद फैंस भी इसपर रिएक्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan की मुश्किलें बढ़ीं, 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से जुड़े मामले में मिल गया लीगल नोटिस

फैंस ने किए वीडियो पर मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- वह लोगों को घूर रहा है, मेरी मां की तरफ मत देखो. वहीं, दूसरे ने लिखा-जिस तरह से जेह बाबा पैप्स को घूर रहे हैं. तीसरे ने लिखा- आजाते हैं मुंह उठाके फोटो लेने. कंपाउंड में ही पड़े रहते हैं, टाइप्स वाला लुक दे रहा है कैमरे को. एक और यूजर ने कहा- वह कह रहा है पागल मूर्ख सम्मान करो, पैसे के लिए इतना नीचे मत गिरो. मैं बच्चा हूं, थोड़ी प्राइवेसी के साथ मुझे अकेला छोड़ दो.

यह भी पढ़ें- 2024 में नेटफ्लिक्स पर छाईं रही ये 10 फिल्में, मिले सबसे ज्यादा व्यूज

इस कारण रखा था बड़े बेटे का नाम तैमूर

वहीं, आपको बता दें कि बीते साल एक्सप्रेस अड्डा के साथ एक प्रोग्राम के दौरान करीना ने अपने बड़े बेटे को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया कि बड़े बेटे का नाम तैमूर क्यों रखा है. उन्होंने कहा कि- जब हम नाम के बारे में सोच रहे थे, तो सैफ ने वाकई में कहा कि वह एक पड़ोसी दोस्त के साथ बड़ा हुआ है और उसे हमेशा अपना नाम पसंद आया है और उसका नाम तैमूर था. इसलिए उसने कहा, तुम्हें पता है, अगर मेरे पास एक बेटा होता, तो वह मेरा पहला दोस्त था. मैं उसका नाम तैमूर रखना चाहूंगा और ठीक इसी तरह से तैमूर नाम रखा गया, क्योंकि वह सैफ का पहला दोस्त था, जब वह यहां शहर में रह रहा था. हमने इसे देखा और इसका मतलब आयरन है, और मैंने कहा कि अगर मेरा कोई लड़का है, तो मैं हमेशा चाहता हूं कि वह आयरन मैन की तरह स्ट्रांग हो. 

जेह का नाम रखने पर भी ट्रोल हुईं थी करीना

करीना और सैफ ने साल 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह यानी जहांगीर अली खान का स्वागत किया था और चौथे मुगल सम्राट जहांगीर के नाम पर अपने बेटे का नाम रखने के लिए उन्हें फिर से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement