Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor की बॉडी पर इस जगह दिखा 'Love Bite' का निशान, Video देखकर चौंक गए लोग

Janhvi Kapoor अपनी bold फोटोज को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. इसी बीच लोगों को उनकी बॉडी पर Love Bite दिख गया है जिसे लेकर उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं.

Latest News
Janhvi Kapoor की बॉडी पर इस जगह दिखा 'Love Bite' का निशान, Video देखकर चौंक गए लोग

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बी-टाउन की सिजलिंग एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की मच अवेटेड फिल्म 'मिली' का ट्रेलर (Mili Trailer) रिलीज हुआ है जिसमें एक्ट्रेस ने कोल्ड स्टोर में फंसी मिली का किरदार निभाया है. ट्रेलर में जान्हवी की एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बॉडी कॉन ड्रेस (Bodycon Dress) पहनी हुई है. इन फोटोज में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज के अलावा उन्होंने एक BTS वीडियो भी शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है. वीडियो में लोग एक्ट्रेस की बॉडी पर लव बाइट (Janhvi Kapoor love bite) देखकर लोग हैरान रह गए हैं. 

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिली' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं और वो फिलहाल इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना एक सेक्सी लुक (Sexy Look) शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस पहनी हुई है. इस दौरान वो काफी हॉट पोज देती हुई नजर आईं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस का लव बाइट देखकर लोग हैरान रह गए हैं. 

दरअसल ये लव बाइट उनके हाथ पर है. उनके राइट हाथ के बगल के पास लोगों को लव बाइट का निशान दिख गया. इसे लेकर लोगों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए. एक्ट्रेस से लवबाइट के बारे में पूछने पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या ये लव बाइट है.' एक और यूजर ने लिखा, 'आर्म माई हिक्की कौन देता है.'

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने छोटी बहन Khushi को दी रिलेशनशिप में 'खुश' रहने की नसीहत, कहा- किसी एक्टर को डेट...

जान्हवी कपूर की कीमत 

इस ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस की कीमत 7 हजार रुपये बताई जा रही है. वहीं लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने कोहल आईज़, ब्राउन लिपस्टिक और ब्लश से लुक को पूरा किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement