Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chintaa Mani First Look: जानिए कैसी होगी इस अनोखी फिल्म की कहानी?

Chintaa Mani First Look: यह शॉर्ट फिल्म लगभग आधे घंटे की है और बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 Chintaa Mani First Look: जानिए कैसी होगी इस अनोखी फिल्म की कहानी?

Chinta Mani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Chintaa Mani First Look: सुधांशु राय ने बुधवार को अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म चिंतामणि का फर्स्ट लुक रिलीज किया जिसमे कॉमेडी, रोमांच एवं साइंस-फिक्शन का भरपूर मिश्रण है. निर्माता-लेखक पुनीत शर्मा ने इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है. गौरतलब है कि निर्माता-लेखक के रूप में उनकी 'चायपत्ती' और 'डिटेक्टिव बूमराह' को बेशुमार सफलता मिल चुकी है. पोस्टर के फर्स्ट लुक में सुधांशु राय को ब्रम्हांड के दूर-दराज के खगोलीय पिंडों को घूरते हुए देखा जा सकता है, जो इस बात का स्पष्ट संकेत है कि चिंता मणि सेंटस आर्ट की ओर से एक और उत्कृष्ट अनुभव है.

चिंता मणि के निर्माताओं के अनुसार, यह शॉर्ट फिल्म लगभग आधे घंटे की है और बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इससे पहले सेंटस आर्ट की पहली शॉर्ट फिल्म चायपत्ती ने भी अपने अद्भुत कांसेप्ट और परफॉरमेंस की वजह से दर्शकों की भरपूर प्रशंसा बटोरी थी, और तभी से उसका दूसरा भाग बहुप्रतीक्षित है. हालांकि सीक्वल तो नहीं, लेकिन निर्माता अब चिंता मणि के साथ दर्शकों के बीच वापस आए हैं, जिसमें रोमांच और मस्ती को दोगुना करने का वादा किया गया है.

ये भी पढ़ें - Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को हो सकती है 20 साल की जेल!

फिल्म के कलाकारों में सुधांशु राय, शोभित सुजय, अभिषेक सोनपालिया और अखलाक अहमद (आजाद) शामिल हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी स्पर्श हसीजा हैं जबकि बैकग्राउंड स्कोर प्रणव अरोड़ा (प्राओश) ने क्रिएट किया है. यश सोनी ने चिंतामणि के लिए रंग-संयोजन का पूरा जिम्मा संभाला है.

चिंता मणि की पूरी कास्ट इस साल की शुरुआत में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज डिटेक्टिव बूमराह में नजर आ चुकी है. भारत के सबसे प्रमुख कहानीकारों में शुमार, सुधांशु राय ने अपने अभिनय और निर्देशन की शुरुआत 2021 में शॉर्ट फिल्म चायपत्ती के साथ की, जिसे दर्शक डिजनी प्ल्स हॉटस्टार और एमएक्स प्लेयर दोनों पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें - ये भी पढ़ें - Rhea Chakraborty पर इधर मंडरा रहा है भारी सजा का खतरा, उधर पपराजी से मुस्कुराते हुए मिलीं एक्ट्रेस | PICS

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement