Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादीशुदा हैं Ameesha Patel, खुद बताया 'पति' का नाम? एक्ट्रेस के खुलासे से सब हैरान

Ameesha Patel ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो सालों पहले शादी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने उस शख्स का नाम भी बता दिया है.

Latest News
article-main

 Ameesha Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को बीते साल फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में देखा गया था. सालों से पर्दे से दूर इस फिल्म से एक्ट्रेस ने धमाकेदार वापसी की. उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और ये लगभग दो दशकों में उनकी पहली हिट फिल्म है. इसके बाद से अमीषा और भी ज्यादा लाइमलाइट में रहने लगी हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो शादीशुदा हैं. यही नहीं उन्होंने उस शख्स का नाम भी बताया है. जानें मामला क्या है. 

हाल ही में फिल्मीज्ञान से बात करते हुए अमीषा पटेल ने शॉकिंग खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा 'अक्सर लोग मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछते हैं तो मैं आपको बता दूं कि मैं शादी कर चुकी हूं और वो भी काफी पहले, हालांकि मैंने अभी तक ये राज किसी को बताया नहीं था लेकिन आज बता रही हूं.'

इसके बाद अमीषा ने कहा 'असल जिंदगी में मैंने भले ही शादी ना की हो लेकिन मैं मन ही मन सालों पहले हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को अपना दिल दे चुकी हूं और उन्हें पति मान चुकी हूं.' 


ये भी पढ़ें: जब Ameesha Patel ने इन सुपरस्टार्स के साथ काम करने से कर दिया था मना, सालों बाद खुद किया खुलासा


हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को लेकर अपना प्यार जाहिर किया. इससे पहले भी वो कई इंटरव्यू में टॉम क्रूज के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं. एक्ट्रेस कबूल कर चुकी हैं कि वो हॉलीवुड स्टार की बहुत बड़ी फैन हैं और अगर उन्हें मौका मिलता तो वो उनसे शादी कर लेतीं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनके कमरे में एक्टर के पोस्टर लगे हैं.


ये भी पढ़ें: Salman Khan पर सालों बाद क्यों फूटा Ameesha Patel का गुस्सा? फ्लॉप फिल्म पर किया बड़ा खुलासा


अमीषा पटेल वैसे तो बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं पर उनकी कम ही फिल्में हिट ही सकी हैं. अपने 20 साल से ज्यादा लंबे करियर में वो अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उन्होंने 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसमें ऋतिक रोशन नजर आए थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया पर उनका करियर हिट नहीं हो पाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement