Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ae Watan Mere Watan Trailer: आजादी के लिए अंग्रेजों की लाठियां खाती दिखीं Sara Ali Khan, इन सीन्स ने जीता दिल

सारा अली खान(Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म ऐ वतन मेरे वतन(Ae Watan Mere Watan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Latest News
article-main

Ae Watan Mere Watan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सारा अली खान(Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म ऐ वतन मेरे वतन(Ae Watan Mere Watan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म साल 1942 यानी की आजादी से पहले के समय में सेट की गई है. फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और भारत की आजादी के लिए जंग लड़ देश भारत के लोगों की कहानी है. फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर दिखाई जाएगी. फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में तैयार की गई है. 

फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि किस तरह से अंग्रेज लगातार देश के लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं. भारत के लोग बुरी तरह से परेशान हैं और लोगों का कहना है कि अंग्रेजों ने हमारे देश का नाश कर दिया है और क्या देखें, क्या सोचेंगे और क्या करेंगे सब कुछ कंट्रोल किया जा रहा है और हम कंट्रोल हो रहे हैं. इस बीच ट्रेलर में सारा अली की एंट्री दिखाई जाती है, जो महात्मा गांधी के द्वारा कही गईं बातों को सुनकर आजादी की लड़ाई के लिए चल पड़ती है. जिसके बाद सारा अली खान अंग्नेंजों की लाठियों का शिकार होती है और मार खाती हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने लगाया एक दूसरे को गले, वीडियो देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

इस बीच आगे दिखाया जाता है कि परिवार के लोग सारा को समझाते हैं कि अंग्रेज बहुत जालिम हैं, वो जिंदा नहीं छोड़ेंगे. इसपर सारा अली अपने पिता से कहती हैं कि अंग्रेजों ने हमसे सोचने समझने की शक्ति भी छीन ली है, हम करोड़ों भारतीय हैं, हम चलाएंगे अपना देश, उखाड़ फेंकेंगे उन सबको, जिनको लगता है कि वो भारत चला रहे हैं. सारा आगे कहती हैं कि झूठ का नशा सिर्फ सच की घुट्टी से तोड़ा जाता है और अपना रेडियो स्टेशन खोलने की बात करती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस रेडियो स्टेशन खोलकर देश के लोगों से जुड़ती हैं. ट्रेलर का एक एक सीन आजादी के जज्बे और लोगों के बलिदान की कहानी कहता है. इसमें दिखाया जाता है कि किस तरह से सभी लोगों ने हर हिस्से में अपना योगदान दिया है. 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan पहुंचीं बाबा बर्फानी के धाम, अमरनाथ यात्रा में लगाया महादेव का जयकारा

आपको बता दें कि फिल्म में सारा अली ने आशा मेहता का रोल अदा किया है, जो रेडियो के माध्यम से देश के लोगों से जोड़ती हैं और आजादी के लिए सभी को जागरूक करती हैं. फिल्म में उनके साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ,नील, और आनंद तिवारी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म में इमरान हाशमी स्पेशल रोल करते दिखेंगे. देशभक्ति से लबरेज यह फिल्म धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस में बनी है. फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है. फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया है. फिल्म 21 मार्च को अमेजन प्राइम पर हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. 


देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement