Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan ने फ्लॉप फिल्मों से दुखी होकर लिया बड़ा फैसला? ये खबर सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल

Aamir Khan ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है और उनके इस बड़े फैसले ने फैंस को दिल तोड़ दिया है. हालांकि, ये सिर्फ कुछ समय के लिए ही है.

Latest News
article-main

Aamir Khan Took A Break From Acting: आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) बीते दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे. उनकी इस फिल्म को लेकर रिलीज से पहले खूब चर्चाएं रही थीं लेकिन रिलीज के बाद ये बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. वहीं, फिल्ममेकर्स फिल्म की हालत पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. इस बीच आमिर खान ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला कर लिया है. आमिर के इस फैसले को 'लाल सिंह चड्ढा' के खराब हाल से जोड़कर देखा जा रहा है. आमिर ने फैसला किया है कि वो अब फिल्मों में नजर नहीं आएंगे. हालांकि, ये कुछ समय के लिए ही है लेकिन उनके इस ऐलान ने फैंस का दिल तोड़ दिया है.

Aamir Khan ने क्यों लिया ये फैसला?

अभिनेता आमिर खान ने हाल ही नें अपने इंटरव्यू में ऐलान कर दिया है कि वो कुछ समय के लिए फिल्मों में अभिनय नहीं करेंगे. उन्होंने इसके पीछे की वजह पर्सनल लाइफ को बताया है. आमिर ने कहा है कि वो अब अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये फैसला उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' की खराब परफॉर्मेंस की वजह से ये फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को किया आहत...इस वीडियो पर भड़के MP के मंत्री

'फिल्म बनाने में भूल जाता हूं सबकुछ'

आमिर खान ने कहा- 'मैं जब कोई फिल्म करता हूं तो एक अभिनेता के तौर पर उसमें खो जाता हूं... इसके अलावा मुझे लाइफ में कुछ दिखाई नहीं देता है. इसलिए मैंने थोड़े दिन इससे दूर रहने का फैसला किया है. मुझे लाल सिंह चड्ढा के बाद चैंपियन' नाम की एक फिल्म पर काम शुरू करना था. इस फिल्म की कहानी बेहतरीन है. वह एक दिल को छू लेने वाली फिल्म है लेकिन मुझे लगता है कि मुझे थोड़ा आराम करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan: Aamir से Aishwarya तक 5 स्टार्स संग किंग खान का भयंकर झगड़ा, एक को पड़ा था थप्पड़

'35 साल से केवल काम कर रहा हूं'

आमिर ने कहा कि 'मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ. मुझे लगता है कि मैं पिछले 35 साल से केवल काम कर रहा हूं और केवल काम पर ध्यान दे रहा हूं... मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए ठीक नहीं है जो मेरे करीब हैं. यह कई मायने में मेरे लिए भी सही नहीं है. मैं अगले साल के लिए उत्साहित हूं... अगले डेढ़ साल मैं पहली बार बतौर अभिनेता कोई काम नहीं करूंगा'.

काजोल की फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि आमिर को बैक टू बैक दो फिल्मों के खराब प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है. उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से पहले फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को भी ऑडिएंस ने रिजेक्ट कर दिया था. वो फिल्म 'चैंपियन' से बतौर फिल्ममेकर जुड़ेंगे और काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' में गेस्ट एपीयरेंस देते दिखेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv