Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Tiwari: तीसरी बार पिता बनेंगे मनोज तिवारी, Video शेयर कर बोले-खुशी बयां नहीं कर सकता

Manoj Tiwari ने अपनी पत्नी की गोदभराई सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  एक्टर-सिंगर और पॉलीटिशियन मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर कर दी. ये वीडियो मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि तिवारी की गोदभराई सेरेमनी का है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी की दो शादियां हो चुकी हैं. उन्होंने पहली शादी रानी से साल 1999 में की थी. हालांकि, मनोज और रानी का रिश्ता बस 13 सालों तक ही चल सका. इसके बाद एक्टर 27 अप्रैल 2020 में सुरभि तिवारी के साथ सात फैरे लेकर शादी के बंधन में बध गए. सुरभि और मनोज की एक बेटी है. वहीं, इससे पहली पत्नी रानी से भी मनोज की एक बेटी है यानी अब एक्टर तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Oye Ayesha Dance Video की 'कॉपी' करने पर ट्रोल हुईं Anjali Arora, लोग बोले-पूरा ट्रेंड खराब कर दिया

फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा, 'कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते…बस महसूस कर सकते हैं.' 

यहां देखें वीडियो-

 

इधर, जैसे ही मनोज तिवारी ने पत्नी की गोदभराई सेरेमनी का ये वीडियो शेयर किया, सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालो का तांता लग गया. फैंस से लेकर तमाम बड़े सितारों ने मनोज और उनकी पत्नी को ढेरों बधाई दीं. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें.'

यह भी पढ़ें- Shilpi Raj: भोजपुरी सिंगर करने वाली थीं आत्महत्या? वायरल हुआ 'सुसाइड नोट'  

गौरतलब है कि मनोज तिवारी म्यूजिक और भोजपुरी फिल्मों की दुनिया से होते हुए संसद तक का सफर तय कर चुके हैं. वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकसभा सांसद हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv