Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: 'दुआ कर रहे...' पाकिस्तानी गेंदबाज ने जो कोहली को बोला वो सुनकर पिघल जाएगा दिल

Virat Kohli Shaheen Afridi Video: भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले विराट कोहली और शाहीन अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सभी का दिल पिघल रहा है.

Asia Cup 2022: 'दुआ कर रहे...' पाकिस्तानी गेंदबाज ने जो कोहली को बोला वो सुनकर पिघल जाएगा दिल

विराट कोहली शाहीन अफरीदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों की टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ियों ने मैच के लिए जी तोड़ प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है. इसी के साथ भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी प्रेक्टिस सेशन के बाद एक दूसरे से बातचीत भी करते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो विराट कोहली और पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का भी सामने आया है. जिसमें वो कोहली से कुछ बात कर रहे हैं और विराट आराम से मुस्कुरा रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई आइए जानते हैं...

शाहीन अफरीदी और विराट की ये बातचीत सभी का दिल जीत रही है और इंडियन फैंस भी शाहीन अफरीदी की तारीफ कर रहे हैं. शाहीन अफरीदी ने कोहली से कहा है कि वो उनके लिए दुआ कर रहे हैं कि उनकी फॉर्म जल्द वापस आ जाए. कोहली जब प्रेक्टिस के बाद लौट रहे थे तो उन्हें शाहीन अफरीदी बैठे दिखे. दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और फिर कुछ बातें की. दोनों खिलाड़ियों की इस बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपलोड किया और कहा कि सस्पेंस खत्म हो गया है, सुनिए शाहीन अफरीदी और विरोट कोहली के बीच क्या बात हुई. 

Asia Cup 2022: 'दुआ कर रहे...' पाकिस्तानी गेंदबाज ने जो कोहली को बोला वो सुनकर पिघल जाएगा दिल

वीडियो में विराट, शाहीन से उनका हालचाल पूछते दिख रहे हैं और शाहीन उन्हें अपनी सेहत के बारे में बता रहे हैं. विराट के बोलने के बाद शाहीन भी उन्हें कहते हैं कि दुआ कर रहे हैं कि आपकी फॉर्म भी जल्द वापस आ जाए. आपको हम सब देखना चाहते हैं. शाहीन की ये बात सुनते ही विराट के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वो शाहीन को टेक केयर बोलते हुए चले जाते हैं.

बता दें कि शाहीन अफरीदी चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं, लेकिन फिर भी वो पाकिस्तान टीम के साथ दुबई टूर पर गए हैं.

इरफान पठान बन गए हैं हीरो, Cobra का Trailer देख लोग बोले- छा गए भाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement