Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup 2022: पहले मैच में बस... पूर्व कोच ने बताया- कैसे कर सकते हैं Virat Kohli सब का मुंह बंद

Virat Kohli Asia Cup 2022: विराट कोहली को एक शानदार पारी का इंतजार है ताकि वो उन सभी लोगों का मुंह बंद करा सकें, जो कि उनके बारे में तमाम बातें कर रहे हैं.

Ind vs Pak Asia Cup 2022: पहले मैच में बस... पूर्व कोच ने बताया- कैसे कर सकते हैं Virat Kohli सब का मुंह बंद

विराट कोहली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को महामुकाबला होने वाला है. इस मैच से पहले सभी की नजरें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर गड़ी हुईं हैं. कोहली कैसा परफॉर्म करेंगे, हर एक भारतीय फैन को यही टेंशन है. इसकी बड़ी वजह ये है कि एक तो कोहली लंबे समय बाद टीम में वापसी करने जा रहे हैं और दूसरा उन्होंने करीब दो साल से एक भी शतक नहीं जड़ा है. जब से कोहली ने शतक नहीं जड़ा है, तभी से हर कोई उनके लिए कुछ ना कुछ कहता नजर आ रहा है. लेकिन कोहली के पास मौका है. सभी का मुंह बंद कर देने का. 

कोहली और टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हालांकि कोहली के लिए एक मूल मंत्र बताया है. जिससे वो हर किसी की बोलती बंद करा पाएंगे. शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कोहली को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि मेरी कोहली से बात नहीं हुई है, लेकिन इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं है. बड़े खिलाड़ियों को अक्सर ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है. खराब वक्त क्रिकेट की दुनिया में किस खिलाड़ी का नहीं आता. 

Asia Cup 2022: दुबई पहुंचते ही पाकिस्तान को पड़ने लगी गालियां, इस वजह से खुद ही उड़वा रहे अपना मजाक

क्या है मूल मंत्र  

शास्त्री ने कहा, 'ब्रेक हर खिलाड़ी को मिलना चाहिए. कोहली भी ब्रेक के बाद अब शांत दिमाग से लौटेंगे. अगर कोहली एशिया कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ फिफ्टी ठोक देते हैं, तो पूरे टूर्नामेंट में उनके बारे में कोई बोलना वाला नहीं होगा. जो पहले हो गया वो हो चुका है. याद रखिये जनता की याददाश्त बड़ी छोटी है. कोहली को शांत रहकर मौके का फायदा उठाना चाहिए.'

इस क्रिकेटर की पत्नी हॉटनेस में देती हैं एक्ट्रेसेज को मात, लवस्टोरी भी है पूरी फिल्मी

विराट कोहली ने साल 2019 में कोलकाता में पिंक बॉल टेस्ट में आखिरी शतक लगाया था. हालांकि कोहली फॉर्म में नहीं है, ये कहना गलत होगा क्योंकि इस बीच उन्होंने कई अर्धशतक लगाए हैं और कुछ अच्छी पारियां भी खेली हैं. ऐसे में अगर वो शतक नहीं लगा पाएं हैं तो इसका ये मतलब कहीं से भी नहीं है कि वो पूरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म हो गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement