Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav: दुबई में रात को चमका सूर्या का बल्ला, एक ही मैच में बना डाले इतने सारे रिकॉर्ड्स

India vs Hong Kong Asia Cup 2022: सूर्यकुमार ने एशिया कप 2022 के चौथे मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की और 22 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

article-main

Most run in an asia cup 2022 inning 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बुधवार को एशिया कप 2022 का चौथा मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. भारतीय टीम ने हांगकांग को इस मुकाबले में 40 रनों से हराकर सुपर 4 की टिकट हासिल कर ली है. अब ग्रुप A से सिर्फ एक और टीम सुपर 4 में जगह बना सकती है. पाकिस्तान और हांगकांग के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को जीतने वाली टीम ही सुपर 4 में जाएगी. इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए. जिसमें सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. वो इस मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे. 

सूर्यकुमार यादव ने बता दिया नहीं होती SKY की कोई लिमिट, सब जगह हो रही 'जय-जय'

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की और सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन ठोक दिए. उन्होंने अपनी पारी में 6 छक्के और 6 चौके जड़े. सूर्या ने पारी की आखिरी ओवर में 4 छक्के जड़े और वो 20वें ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए. यही नहीं उन्होंने रिकॉर्ड की इस मैच में झड़ी लगा दी. वो एशिया कप 2022 में सबसे तेज अर्धशतक पूरा करने वाले खिलाड़ी बन गए. सूर्यकुमार यादव की पारी के बाद विराट ने भी उनके लिए सम्मान दिखाया.

सूर्यकुमार यादव एशिया कप के एक मैच में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं. उन्होंने इस मैच में 6 छक्के जड़े. इसके अलावा वो एशिया कप 2022 के एक मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. सूर्या ने 25 मैचों की 23 पारियों में 758 रन बनाए हैं. उन्होंने इस दौरान एक शतक और 6 अर्धशतक जड़े हैं. भारत ने इससे पहले पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी. अब भारत अपना अगला मुकाबला 4 सितंबर को खेलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv