Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Sri Lanka: राहुल की आज खैर नहीं! सोने नहीं देंगे जनता के ताने, देखें कैसे हो रही किरकिरी

Asia Cup 2022 Ind vs SL: Kl Rahul फिर सस्ते में लौटे पवेलियन तो ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई. देखें क्या कह रहे हैं ट्रोलर्स.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Sep 06, 2022, 08:24 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रलंका और भारत के बीच Asia Cup 2022 Super 4 का मुकाबला जारी है. टॉस जीतकर श्रीलंका ने भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की. दूसरे ही ओवर में महीश तिक्षणा ने केएल राहुल को LBW कर दिया. राहुल ने 7 गेंद का सामना करते हुए 6 रन बनाए और एक चौका जड़ा. इस एशिया कप में राहुल का बल्ला खामोश रहा है. अभी तक वो बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद फैंस भी नाराज दिखे और उन्होंने KL Rahul को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

अगर भारतीय टीम यह मैच हार जाती है तो उसे अफगानिस्तान को बड़े अंतर से हराना होगा. इसके बाद उम्मीद करनी होगी कि पाकिस्तान भी अपने दोनों मैच हार जाए. ऐसे में श्रीलंका तीनों मैच जीतकर सुपर 4 में टॉप पर रहते हुए फाइनल में पहुंच जाएगी. जबकि भारत के साथ अफगानिस्तान और पाकिस्तान एक-एक मैच जीतकर रनरेट की जंग में शामिल होंगे. यहां पर भारतीय टीम को अपना रनरेट बेहतर रखना होगा और अगर तीनों टीमों में से भारत का रनरेट बेहतर रहा तो वो फाइनल का टिकट हासिल कर लेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv