Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Afg Vs Pak: बाबर आजम ने नसीम शाह की तुलना जावेद मियांदाद से कर भारत के जख्म किए ताजा, देखें वीडियो

Afg Vs Pak Naseem Shah 6: पाक बनाम अफगानिस्तान (Pak Vs Afg) मैच में नसीम शाह के छक्कों के बहाने कप्तान बाबर आजम ने भारत के जख्मों को ताजा किया है.

article-main

Naseem Shah Afg Vs Pak Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस मैच में लगातार दो छक्के लगाकर नसीम शाह ने जीत दर्ज की और इसके साथ ही वह पाकिस्तान में हीरो बन गए हैं. नसीम शाह के छक्के की तुलना कप्तान बाबर आजम ने 26 साल पहले भारत के खिलाफ आखिरी गेंद पर लगाए जावेद मियांदाद के छक्के से की है. उन्होंने रवि शास्त्री के सामने जब इसका जिक्र किया तो उन्होंने भी अपनी हाजिरजवाबी से पाक कप्तान को चुप करा दिया.

बाबर आजम ने दिलाई जावेद मियांदाद की याद 
बाबर आजम पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में रवि शास्त्री के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने लगातार दो छक्के लगाकर जीत तय करने वाले नसीम शाह की तारीफ करते हुए जावेद मियांदाद का मशहूर छक्का याद दिलाया था. बाबर ने कहा, 'नसीम शाह को बल्लेबाजी करते देखना अद्भुत था. मुझे विश्वास था कि वह ऐसा कर सकता है क्योंकि मैंने उसे नेट्स में बैटिंग करते देखा है.'

इसके बाद उन्होंने जावेद मियांदाद के छक्के की याद दिलाते हुए कहा कि इसने मुझे शारजाह में लगए जावेद मियांदाद के छक्के की याद दिला दी है. रवि शास्त्री ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि हां, उस दिन मैं यहीं मौजूद था. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए उस अहम मुकाबले में जावेद मियांदाद ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. 

यह भी पढे़ं: हार ने तोड़ दिया अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का दिल, मैदान पर ही छलके आंसू, तस्वीरें देख पिघल जाएगा दिल

वसीम अकरम के लिए रहा यह पल बहुत खास 
वसीम अकरम और रवि शास्त्री उस मैच में अपनी-अपनी टीम की तरफ से खेल रहे थे. शारजाह में गुरुवार को हुए मुकाबले में दोनों पूर्व क्रिकेटर बतौर एक्सपर्ट जुड़े हुए थे. स्विंग के सुल्तान ने भी नसीम शाह की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, 'क्या गेम था... इस उम्र में तो शायद मैं भी मैच इस तूफानी अंदाज में खत्म नहीं कर सकता था! लड़के, युवा नसीम शाह का क्या शानदार छक्का... जब जावेद मियांदाद ने आखिरी गेंद पर वह विजयी छक्का जड़ा था तब मैं टीम का हिस्सा था...26 साल बाद आज फिर आखिरी ओवर में दो छक्के देखे... जबरदस्त खेल!#boysingreen'

अफगानिस्तान के साथ हुए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने एक विकेट से जीत दर्ज की है. आखिरी ओवर में गेंदबाज नसीम शाह ने शानदार दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. उनके खेल की तारीफ सभी दिग्गज क्रिकेटर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup Afg Vs Pak: मैच के बाद ट्विटर पर संग्राम, शोएब अख्तर को पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख ने खूब सुनाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो