Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk फंसे बुरी मुश्किल में, ट्विटर के शेयरहोल्डर्स ने फाइल किया केस

Tesla के सीईओ एलन मस्क की संपत्ति जहां 200 करोड़ के नीचे हो गई है. वहीं अब ट्विटर के शेयरधारकों ने मस्क के खिलाफ केस कर दिया है.

Latest News
article-main

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क (CEO Elon Musk) हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हालांकि जब से उन्होंने लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा है तब से उन्हें एक के बाद एक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि एलन मस्क ने मई 2022 की शुरुआत में कहा था कि जब तक ट्विटर बॉट्स द्वारा नियंत्रित प्लेटफॉर्म पर अकाउंट की संख्या के बारे में सार्वजनिक प्रमाण प्रस्तुत नहीं करता, तब तक ट्विटर डील होल्ड पर रहेगी. ट्विटर का कहना है कि योजना के अनुसार खरीदारी आगे बढ़ रही है. हाल ही में ट्विटर के CEO जैक डोर्से ने अपने पद से इस्तोफा दे दिया है. वहीं टेस्ला (Tesla) और ट्विटर (Twitter) के शेयर में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. 

एलन मस्क को लगा दोहरा झटका

एलन मस्क (Elon Musk) को दोहरा झटका लगा है. एलन मस्क की संपत्ति में  जहां भारी गिरावट आई है वही अब ट्विटर के शेयरहोल्डर्स ने मस्क पर केस दर्ज कर दिया है.

मस्क पर क्यों किया गया केस

दरअसल एलन मस्क पर आरोप है कि वह ट्विटर के तय डील से कम कीमत पर खरीदारी करने के लिए स्टॉक्स की कीमतों (Stocks Price) में कमी ला रहे हैं. अब शेयरहोल्डर्स ने सैन फ्रांसिस्को की संघीय अदालत से डील की वैधता और शेयरहोल्डर्स के नुकसान की भरपाई के लिए कानून के मुताबिक कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:  BBC नौकरी से निकाल रहा है हजार कर्मचारियों को, डिजिटल में बेहतर करने की है तैयारी

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv