Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NEET UG 2022: NEET की परीक्षा देने वाली महिलाओं को OYO दे रहा 60% की छूट, पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

NEET UG 2022: अगर आप महिला हैं और आपके घर से कहीं दूर NEET का परीक्षा केंद्र पड़ा है तो ऐसी स्थिति में बेहद सस्ती कीमत पर OYO के होटल में रुक सकते हैं, जिसपर आपको 60% का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Latest News
article-main

NEET UG 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) UG 2022, 17 जुलाई को पूरे भारत के 497 शहरों के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. ज्यादातर लोगों का एग्जाम सेंटर उनके घर से दूर है. ऐसी स्थिति में OYO ने महिला उम्मीदवारों के लिए विशेस छूट की घोषणा की है. OYO ने NEET 2022 महिला उम्मीदवारों को अपने होटल में ठहरने पर 60 प्रतिशत तक छूट देने की घोषणा की है. आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक इस साल कुल 18,72,341 उम्मीदवारों ने NEET UG के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है.
 
2 दिनों के लिए मान्य है OYO की विशेष छूट

हॉस्पिटैलिटी टेक फर्म ने कहा कि छूट योजना दो दिनों यानी 16 जुलाई और 17 जुलाई, 2022 के लिए वैध है.
 
इसके बारे में एक अधिकारी ने बताया कि "परीक्षा रविवार, 17 जुलाई 2022 को पूरे भारत के 497 शहरों में आयोजित होने वाली है. OYO ने महत्वपूर्ण परीक्षा केंद्रों पर आवास आवश्यकताओं के साथ भारत की इच्छुक महिला उम्मीदवारों का समर्थन करने का वादा किया है."

NEET 2022: OYO के ऑफर का कैसे लाभ उठाएं

यह छूट पाने के लिए OYO ऐप डाउनलोड करें. अपने परीक्षा केंद्र के पास एक वैध प्रतिभागी होटल खोजने के लिए रेड 'Nearby' आइकन पर क्लिक करें. अब यहां कूपन कोड 'NEETJF' का चयन करें और अभी बुक करें और होटल में भुगतान करें का बटन दबाएं.
OYO ने कहा कि इस सुविधा के तहत सभी उम्मीदवारों के पास होटलों में वाई-फाई और एयर कंडीशनिंग सुविधाएं भी होंगी. बता दें कि NEET का आयोजन राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी द्वारा सभी चिकित्सा संस्थानों में स्नातक चिकित्सा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है.
 
अपने पेशेवर सपनों को पूरा करने वाली महिलाओं का समर्थन करने के लिए OYO के योगदान के बारे में बोलते हुए OYO के SVP Product & Chief Service Officer श्रीरंग गोडबोले ने कहा कि “हर साल बड़ी संख्या में महिला उम्मीदवार NEET परीक्षा में बैठने के लिए अपने गृहनगर और गांवों से बड़े शहरों की यात्रा करती हैं." इसपर गोडबोले ने कहा कि “इस पहल से हम संबंधित परीक्षा केन्द्रों के पास रुकने और आराम करने की एक बेहतर सुविधा मुहैया करा रहे हैं जिससे उम्मीदवारों का तनाव कम होगा.”
 
इसके अलावा, NTA ने NEET UG 2022 के लिए प्रवेश पत्र भी जारी किए हैं. उम्मीदवार NEET वेबसाइट पर जाकर या neet.nta.nic.in. पर क्लिक करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. अगर कोई उम्मीदवार अपना प्रवेश परीक्षा डाउनलोड करने में समस्या का सामना कर रहा है तो ऐसी स्थिति में वह 011-40759000 या ई-मेल neet@nta.ac.in पर संपर्क कर सकता है.

यह भी पढ़ें:  IRCTC rules changed: टिकट नहीं होने पर भी टीटीई आपको ट्रेन से नहीं उतार सकता, जानिए रेलवे का यह नियम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest Newsपर अलग नज़रिया अब हिंदी में (Hindi Newsपढ़ने के लिए, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर  और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो