Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर Acer की टॉप Smart LED TV पर बेस्ट डील्स, बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे ये ऑप्शन

अगर आप अपने घर के लिए Smart TV लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको सस्ते दाम में मिलने वाली Acer कंपनी की बेहतरीन टीवी के बारे में बताएंगे. 

Amazon पर Acer की टॉप Smart LED TV पर बेस्ट डील्स, बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे ये ऑप्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप अपने घर के लिए नया टेलीविजन लेना चाहते हैं, मगर बजट की वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), खाने-पीने की चीजों (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. साथ ही यहां Acer की बेहतरीन Smart LED TV पर Best Deals मिल रही हैं. अगर आप अपने घर के लिए नई TV लेना चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं. 

लगभग हर घर में लोग टीवी देखना पसंद करते हैं. इसे मनोरंजन का अच्छा साधन माना जाता है. साथ ही लोग न्यूज देखने के लिए भी टीवी देखते हैं. Amazon पर Acer कंपनी की एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी पर 43% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही ये टेलीविजन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस हैं. आप इन पर यूट्यूब और अन्य ऐप का मजा भी ले पाएंगे. आइए आपको ऐसे स्मार्ट टीवी के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Acer 139 cm 4K Ultra HD Smart LED Google TV


यह टीवी 55 Inches की है. यह 4K Ultra HD (3840x2160) Resolution और 60 Hertz Refresh Rate के साथ आती है. साथ ही Amazon पर यह किफायती दाम पर मिल रही है. इस पर 43% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 59,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 33,999 रुपये में मिल रही है. HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Acer 40 inches Full HD Smart LED Google TV


Acer की यह Smart LED TV 40 inches में आती है. यह Netflix, Prime Video, Zee5, Eros Now समेत कई ऐप्स को सपोर्ट करती है. Amazon पर यह 40% तक के भारी डिस्काउंट मिल रही है. इसकी कीमत 29,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 17,999 रुपये में मिल रही है. साथ ही HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Acer 43 inches 4K Ultra HD Smart QLED TV


Acer की यह टीवी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. इस पर 49% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 54,999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 27,999 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement