Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फुलऑन एंटरटेनमेंट दिलाएंगे Sony की ये Smart LED TV, Amazon पर मिल रही Best Deals

अगर आप अपने घर के लिए Smart TV लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको Sony कंपनी की सस्ते दाम में मिलने वाली बेहतरीन टीवी के बारे में बताएंगे. 

फुलऑन एंटरटेनमेंट दिलाएंगे Sony की ये Smart LED TV, Amazon पर मिल रही Best Deals
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप अपने घर के लिए सस्ते दाम में Smart TV लेना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), खाने-पीने की चीजों (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. साथ ही यहां Sony के Smart LED TV किफायती दाम पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर Sony के स्मार्ट टीवी अलग-अलग साइज में उपलब्ध हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब से अपने घर के लिए टीवी चुन सकते हैं. यह टीवी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस हैं. आप इनमें इंटरनेट के जरिए कई सारे एप्लीकेशन भी चला पाएंगे. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है. आइए आपको Sony के ऐसे टीवी के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Sony Bravia 108 cm 4K Ultra HD Smart LED Google TV


यह टीवी 43 Inches के साइज में आती है. इसमें Google TV, Watchlist, Voice Search, Google Play, Chromecast जैसे तमाम लेटेस्ट फीचर्स हैं. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही Amazon पर यह किफायती दाम पर मिल रही है. इस पर 44% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 69,900 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 39,490 रुपये में मिल रही है. इस पर 2,140 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके साथ ही OneCard क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों पर 1,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Sony Bravia 139 cm 4K Ultra HD Smart LED Google TV


यह Smart LED TV 55 inches में आती है. यह Netflix, Prime Video, Zee5, Eros Now समेत कई ऐप्स को सपोर्ट करती है. Amazon पर यह 46% तक के भारी डिस्काउंट मिल रही है. इसकी कीमत 99,900 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 53,990 रुपये में मिल रही है. इस पर 2,140 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही HDFC Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Sony Bravia 164 cm 4K Ultra HD Smart LED Google TV


Sony Bravia की यह टीवी 65 inches में मिल रही है. यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है. इस पर 48% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,39,900 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 72,990 रुपये में मिल रही है. इस पर 2,140 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके अलावा डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement