Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab में कौन होगा AAP का CM उम्मीदवार? Arvind Kejriwal जल्द करेंगे ऐलान

सीएम केजरीवाल ने हाल ही में हुए बम विस्फोट, बेअदबी की घटनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक जैसी घटनाओं का जिक्र किया.

article-main

CM Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी (AAP) जल्द अपने मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान कर सकती है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी. 

सीएम केजरीवाल बुधवार को चंडीगढ़ (Chandigarh) पहुंचे. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) सरकार पर राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि बेअदबी की सभी घटनाओं में न्याय होगा और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की बात हो या आम आदमी की सुरक्षा की, उसे सुनश्चित किया जाना चाहिए.

Punjab Elections: सीएम चन्नी के भाई ने थामा BJP का दामन

कब होगा AAP के सीएम चेहरे का ऐलान?

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा अगले सप्ताह तक हो जाएगी. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने पिछले साल घोषणा की थी कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार सिख समुदाय से होगा. पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 14 फरवरी को होगा, जबकि मतगणना 10 मार्च को की जाएगी.

'Congress नहीं संभाल पा रही कानून व्यवस्था'

कांग्रेस राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर उन्होंने चन्नी सरकार पर निशाना साधा. सीएम केजरीवाल ने हाल ही में हुए बम विस्फोट, बेअदबी की घटनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक जैसी घटनाओं का जिक्र किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. चन्नी सरकार स्थिति संभाल नहीं पाई.'

गौरतलब है कि पंजाब में 5 जनवरी को प्रदर्शनकारियों द्वारा घेराबंदी करने की वजह से प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर कुछ देर तक फंसा रहा था. इसके बाद वह एक रैली सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना पंजाब से दिल्ली लौट गए थे.  

यह भी पढ़ें-
Punjab Elections: पंजाब की जनता चुनेगी CM, कांग्रेस आलाकमान नहीं- Navjot Singh Sidhu
UP Assembly Election 2022: मायावती नहीं लड़ेंगी चुनाव लेकिन सरकार बनाने का किया दावा

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो