Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Result: जहां हुई थी जयंत चौधरी की पिटाई, उस हाथरस की तीनों सीटों पर बीजेपी को बढ़त

उत्तर प्रदेश में नतीजों की तस्वीर अब लगभग साफ हो चुकी है. हाथरस रेप कांड के बाद इस इलाके में आरएलडी नेता जयंत चौधरी पर पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया था.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हाथरस में आरएलडी नेता जयंत चौधरी की चुनाव से पहले पिटाई हुई थी. इसके बाद उन्होंने इस इलाके में अपने स्तर पर खूब प्रचार किया था और पिटाई का मुद्दा भी उठाया था. हालांकि उसका असर नतीजों पर नहीं दिख रहा है और बीजेपी यहां से बढ़त ले चुकी है. लाठीचार्ज के मुद्दे पर जयंत ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठाए थे. 

हाथरस में बीजेपी को बढ़त
हाथरस की तीनों सीटों पर बीजेपी को बढ़त है और ऐसा लग रहा है कि रेप केस और जयंत चौधरी की पिटाई को मतदाताओं ने भुलाकर सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के चेहरे पर तरजीह दी है.  हाथरस सदर सीट पर बीजेपी बढ़त बढ़ाए हुए हैं. यहां चुनाव लड़ रहीं बीजेपी की अंजुला माहौर ने बढ़त बना रखी है. सादाबाद सीट से भी बीजेपी आगे चल रही है. बीजेपी की ओर से रामवीर उपाध्याय बढ़त बनाए हुए हैं. सिकंदरा राऊ सीट पर यहां से बीजेपी प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राणा आगे चल रहे हैं.

हाथरस कांड महीनों तक मीडिया में छाया रहा था 
हाथरस में दलित लड़की के साथ रेप की घटना काफी दिनों तक देश की मीडिया में छाया रहा था. विपक्षी दलों ने इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया था. जयंत चौधरी पर पुलिस ने उस वक्त लाठी चार्ज किया था जब वह पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे. 

पढ़ें: कांग्रेस Old से Obsolete हो रही है, उन्हें गांधी परिवार से आगे की राह सोचनी होगी!

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv