Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के CM, SP उम्मीदवार पर Covid प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप

उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं. छत्तीसगढ़ के CM पर कोविड नियमों के उल्लंघन के लिए केस दर्ज किया गया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: UP Elcetion 2022 का चुनाव प्रचार यूं तो कोविड की वजह से लागू पाबंदियों में हो रहा है. इसके बाद भी रोज ही किसी न किसी उम्मीदवार या बड़े नेता पर नियम उल्लंघन का केस दर्ज हो जा रहा है. आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर चुनाव प्रचार में कोविड पाबंदियां नहीं मानने की वजह से केस दर्ज हो गया है. 

पढ़ें: 4 दिन पहले Yogi Cabinet से दिया था इस्तीफा, अब सपा में शामिल हुए Dara Singh चौहान, BJP पर क्या बोले?

पंखुड़ी पाठक के लिए कर रहे थे डोर-टू-डोर कैंपेन
सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन के मुताबिक सीएम बघेल और अन्य लोगों पर आईपीसी की धारा 269 (महामारी फैलाने), 270 और दूसरी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने कुछ समर्थकों के साथ नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए घर-घर जाकर कैंपेन कर रहे थे. 

पढ़ें: UP Election 2022: BJP में गए पूर्व IPS अधिकारी तो भड़के अखिलेश, दे डाली बड़ी धमकी

एसपी उम्मीदवार पर भी केस दर्ज
आगरा के बाह विधानसभा क्षेत्र से एसपी उम्मीदवार मधुसूदन शर्मा ने टिकट मिलने के बाद समर्थकं के साथ बटेश्वर मंदिर में पूजा की थी. शर्मा के ऊपर भी कोविड नियमों को नहीं मानने की वजह से केस दर्ज किया गया है. शर्मा और दूसरे समर्थकों पर आरोप है कि उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था. सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया था.

पढ़ें: Punjab Election 2022: किसान संगठनों में टकराव, संयुक्त किसान मोर्चा ने किया बड़ा ऐलान

BKU ने दिया SP-RLD गठबंधन को समर्थन
इस बीच बीकेयू के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश में एसपी-आरएलडी उम्मीदवारों को समर्थन देने का ऐलान किया है. बता दें कि राकेश टिकैत ने अब तक किसी पार्टी को खुलकर समर्थन देने का ऐलान नहीं किया है. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv