Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024: ऐतिहासिक जीत के बाद Punjab Kings को लगा बड़ा झटका, इस स्टार ऑलराउंडर ने सीजन के बीच छोड़ा साथ

IPL 2024: पंजाब किंग्स को आईपीएल 2024 के बीच एक बड़ा झटका लगा है. केकेआर के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद इस दिग्गज ने टीम का साथ छोड़ दिया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, पंजाब किंग्स (Punjab Kings)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में बीती रात यानी 26 अप्रैल शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच 42वां मुकाबला खेला गया था. इस मैच में केकेआर ने पहले खेलते हुए 262 रनों का लक्ष्य पीबीकेएस को दिया था. इसके जवाब में पंजाब ने 8 गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. वहीं इस रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद पंजाब के खेमे से एक बुरी खबर सामने आ रही है. सीजन के बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर ने साथ छोड़ दिया है और अपने देश वापस लौट गया है. 


यह भी पढ़ें- DC vs MI Live: मुंबई से अपनी हार का बदला लेने उतरेगी दिल्ली, दोपहर 3 बजे उछलेगा सिक्का 


कोलकाता नाइट राडर्स के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद पिंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने सीजन के बीच टीम का साथ छोड़ दिया है. पीबीकेएस ने उन्हें मिनी ऑक्शन में 50 लाख रुपये में खरीदा था. हालांकि उन्होंने आईपीएल 2024 में सिर्फ 2 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 43 रन बनाए है. सिकंदर ने पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था. वहीं अब उन्होंने आईपीएल को अलविदा कह दिया है. 

इस वजह से सिकंदर ने छोड़ा आईपीएल

सिकंदर रजा ने आईपीएल 2024 को छोड़ने का कारण भी खुद बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया के एक्स (ट्वीटर) पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने बताया है कि नेशनल ड्यूटी के कारण वो अपने देश वापस लौट रहे है और आईपीएल 2024 को बीच में ही छोड़कर जा रहे है. उन्होंने पोस्ट पर लिखा, "थैंक्यू इंडिया, आईपीएल और पंजाब किंग्स ने मुझे हर एक मिनट प्यार किया है. हालांकि अब नेशनल ड्यूटी का वक्त आ गया है. हम जल्द फिर मिलेंगे."

बांग्लादेश का दौरा करेगी जिम्बाब्वे

दरअसल, जिम्बाब्वे को बांग्लादेश का दौरा करना है. जिम्बाब्वे को बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के शुरुआती तीन मैच चट्टोग्राम 3,5 और 7 मई को खेले जाएंगे. इसके अलावा चौथा और पांचवां टी20 ढाका में 10 और 12 मुकाबले मई को खेले जाने है. इसी वजह से सिकंदर रजा ने इंडिया और आईपीएल 2024 को बीच में छोड़ दिया है. 

ऐसा रहा केकेआर के खिलाफ मुकाबला

केकेआर और पीबीकेएस के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 261 रन बनाए थे और 262 रनों का लक्ष्य पंजाब को दिया था. इसके जवाब में पंजाब ने भी काफी तोबड़तोड़ शुरुआत की. टीम के लिए प्रभसिमरन सिंह ने तूफानी अर्धशतक लगाया. फिर जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद शतकीय पारी खेली. इतनी ही नहीं शशांक सिंह ने मैदान पर आते ही विस्फोटक बल्लेबाजी की और नाबाद अर्धशतक लगाकर टीम को ऐतिहासिल जीत दिलाई. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement