Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: 'महाराष्ट्र में 30-35 सीटों पर जीत दर्ज करेगी MVA', शरद पवार का दावा

Lok Sabha Elections 2024: शरद पवार ने कहा कि लोग बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं और रुझानों से ऐसा जान पड़ता है कि कांग्रेस, राकांपा (शरदचंद्र पवार) और शिवसेना (यूबीटी) को मतदाताओं का भारी समर्थन मिलेगा.

Latest News
article-main

Sharad Pawar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र में लोकसभा की कुल 48 में से 30 से 35 सीट पर विपक्षी महाविकास आघाडी (एमवीए) के जीत दर्ज करने की उम्मीद है. पवार ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है और यह 4 जून को घोषित होने वाले लोकसभा चुनाव परिणामों में दिखाई देगा.

 सतारा जिले में राज्यसभा सदस्य शरद पवार ने कहा कि विपक्षी दल पिछले आम चुनाव की तुलना में इस चुनाव में काफी बेहतर प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को एक सीट, राकांपा(अविभाजित) को चार सीट और एआईएमआईएम को एक सीट मिली थी. लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि हमारी सीट संख्या 30 से 35 के बीच होगी.

शरद पवार ने कहा कि लोग बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं और रुझानों से ऐसा जान पड़ता है कि कांग्रेस, राकांपा (शरदचंद्र पवार) और शिवसेना (यूबीटी) को मतदाताओं का भारी समर्थन मिलेगा.

राम मंदिर पर क्या बोले शरद पवार?
 उन्होंने कहा कि लोग अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से खुश हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस टिप्पणी के लिए आलोचना की कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो मंदिर पर ‘बाबरी नाम का ताला’ लगा देगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आश्चर्य जताया कि क्या कोई सरकार लोगों के सहयोग से बने मंदिर को बंद कर सकती है. पवार ने कहा कि मोदी की टिप्पणियों से संकेत मिलता है कि वह मौजूदा लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र की सत्ता में नहीं लौटेंगे. (इनपुट- भाषा के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement