Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL से CSK हुई बाहर, MS Dhoni ने रांची की सड़कों पर बाइक दौड़ाकर मिटाया हार का दर्द, देखें Viral Video

आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद सीएसके स्टार एमएस धोनी रांची की सड़कों पर बाइक चलाते हुए नजर आए हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Latest News
IPL से CSK हुई बाहर, MS Dhoni ने रांची की सड़कों पर बाइक दौड़ाकर मिटाया हार का दर्द, देखें Viral Video

आईपीएल 2024, एमएस धोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर खत्म हो गया है. टीम ने अपना आखिरी मुकाबला 19 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला था. लेकिन टीम को 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद सीएसके स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी रांची में नजर आए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर धोनी की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो बाइक चलाते हुए दिखे हैं. 

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए धोनी

एमएस धोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो रांची की सड़को पर बाइक चलाते हुए नजर आए हैं. दरअसल, एमएस धोनी के पास 100 से अधिक बाइक कलेक्शन है. लेकिन इस बार धोनी अपनी यामाहा आरडी 350 के साथ नजर आए हैं. माही के फैंस जातने हैं कि उन्हें गाड़ियों से कितना लगाव है. वहीं वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वो ट्रॉफिक नियम को अच्छी तरह से लागू कर रहे हैं और बाइक चलाते हुए हेलमेट भी लगाए हुए हैं. 

धोनी के पास है 100 से अधिक बाइक

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के पास 100 से अधिक बाइक कलेक्शन है और उनका गैराज किसी शो रूम से कम नहीं लगता है. उनके पास 34 लाख रुपये की Ninja H2, 42 लाख रुपये की X132 Hellcat और 30 लाख रुपये Ducati 1098 बाइक भी है. धोनी को बाइक के साथ-साथ कारों का भी शौक है और उनके पास करोड़ों रुपये की कारें भी है. 

ऐसा रहा था आरसीबी बनाम सीएसके मुकाबला

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले सीएसके की कप्तान छोड़ दी थी. उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ ने कप्तानी की है. वहीं आरसीबी बनाम सीएसके मुकाबले की बात करें तो, आरसीबी ने पहले खेलते हुए 218 रन बनाए थे. ऐसे में चेन्नई को क्वालीफाई करने के लिए 201 रन बनाने थे. वहीं आरसीबी ने सीएसको को 191 रनों पर ही रोक दिया. इस तरह आरसीबी ने सीएसको को आईपीएल से बाहर कर दिया और खुद प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया. 


यह भी पढ़ें- IPL 2024: क्या बारिश की चपेट में आएगा पहला क्वालीफायर! KKR की होगी फाइनल में एंट्री


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement