Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 से कम में खरीदें ये शानदार Hair Clips, Amazon ऑफर का लाभ उठाएं

अगर आप अपने लिए Hair Accessories लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां एक से बढ़कर एक Items पर 85% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग पलेटफार्म है. दुनियाभर से लोग यहां अपनी छोटी-बड़ी जरूरतों का सामान खरीदने आते हैं. इस समय Amazon पर Men's, Women's और Kid's के इस्तेमाल में आने वाली चीजों पर Best Deals मिल रही हैं. महिलाओं और लड़कियों के लिए Hair Accessories पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए Hair Clips लेना चाहती हैं तो Amazon से ऑर्डर कर सकती हैं. यहां शानदार Hair Clips सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन Hair Accessories पर 85% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 3,120 रुपये का आइटम 500 से भी कम दाम पर मिल रहा है. इनका कलर और डिजाइन भी बहुत ही शानदार है. आप इन्हें किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं. आइए आपको ऐसी Items के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम में खरीद सकते हैं. 

Samyak Wedding Pearl Headband Hair Pin Clip


महिलाओं और लड़कियों के लिए शादी या किसी और पार्टी में पहनने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. Amazon पर यह आइटम 69% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 799 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 249 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

ANNA CREATIONS hinestone Star Barrette Gold Hair Clip


इस Hair Clip का डिजाइन बहुत ही शानदार है. इस Hair Clip पर 70% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Zirconia Tiara


यह Hair Accessories देखने में बहुत ही शानदार है. आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं. Amazon पर यह Product 85% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 3,120 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 469 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

SYGA Women Silk Rose Floral Crown


Amazon पर यह आइटम 46% तक की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 550 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement