Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शरमन जोशी और अनीस बज़्मी ने वीज़ाबोर्ड पोर्टल किया लॉन्च

वीजा से जुड़ी किसी भी समस्या के समाधान के लिए अब डोर टू डोर भटकने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि अब लोगों की मदद के लिए अभिनेता शरमन जोशी और अनीस बज्मी ने वीजा बोर्ड पोर्टल को लांच किया है.

Latest News
article-main

वीज़ाबोर्ड पोर्टल लॉन्च

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वीजा कंसल्टेंसी, ट्रैवल एजेंटों समेत विदेशी शैक्षिक संस्थाओं को अब वीजा पाने में आने वाली दिक्कतों का समाधान एक ही पोर्टल से मिल जाएगा. लोगों को अब भटकने से राहत मिलेगी क्योंकि वीजा बोर्ड का बी2बी पोर्टल संस्थाओं की जरुरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. 

पोर्टल के उद्घाटन समारोह में अभिनेता शरमन जोशी, अनीस बज्मी, रजत बेदी, संस्थापक हिरेन ठक्कर और सहसंस्थापक प्रणव देसाई समेत कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां मौजूद थीं. लगभग सभी ने एक स्वर में स्वीकार किया कि वीजाबोर्ड पोर्टल ना केवल भारत बल्कि दुनियाभर की वीजा कंसल्टेंसी, विदेशी शिक्षा प्रदान करने वाली संस्थाओं समेत ट्रेवल एजेंटों के लिए लाभदायी साबित होगा. इससे इस सेक्टर में एक नए युग की शुरुआत होगी. 

वीजाबोर्ड का बी2बी प्लेटफॉर्म विशेष रूप से वीजा सलाहकारों, विदेशी शिक्षा सलाहकारों और ट्रैवल एजेंटों के लिए तैयार किया गया है. यह SaaS/इंटरनेट आधारित सहायता प्रदान करता है. अत्याधुनिक तकनीक से लैस वीजाबोर्ड, वीजा आवेदन करने से लेकर जमा करने की प्रक्रिया को सरल और तेज करता है.

संस्थापक हिरेन ठक्कर ने लांचिंग समारोह में बताया कि वीजाबोर्ड वीजा कंसल्टेंसी इंडस्ट्री में एक आदर्श बदलाव लाएगी. बी2बी पोर्टल वीजा सलाहकारों, विदेशी शिक्षा प्रदाताओं और ट्रैवल एजेंटों को आगे बढ़ने के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ सशक्त बनाने के लिए डिजाइन किया गया है.

वहीं सह संस्थापक प्रणव देसाई का कहना है कि वीजा सहायता सेवाओं में आने वाली हर दिक्कत को एक ही जगह पर दूर किया जाए.लोगों को सबसे ज्यादा दिक्कत वीजा पाने में ही होती है और कई बार जरूरतमंदों को वीजा कैंसिल तक हो जाता है.

वीजा बोर्ड का बी2बी पोर्टल वीजा-संबंधित सेवाओं से आम लोगों को राहत मिलेगी और वीजा के लिए भटकने की जरूरत नहीं होगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement