Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुनीता केजरीवाल ने संभाली AAP की बागडोर, संभालेंगी लोकसभा चुनाव प्रचार की कमान

Arvind kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल में होने पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल सियासी पिच पर एंट्री करेंगी. वह दिल्ली में रोड शो करेंगी.

Latest News
article-main

Delhi CM Arvind Kejriwal with wife Sunita Kejriwal (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में आम आदमी पार्टी (AAP) को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरेंगी. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद अरविंद केजरीवाल की जगह सुनीता केजरीवाल AAP के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी. आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल दिल्ली में रोड शो करेंगी. 

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,''सुनीता केजरीवाल 27 अप्रैल को वह पूर्वी दिल्ली में रोड शो करेंगी. जिसके बाद वह 28 अप्रैल को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगी. वह पंजाब, हरियाणा और गुजरात का भी दौरा करेंगी. दिल्ली, पंजाब के साथ-साथ पूरे देश के लोग अरविंद केजरीवाल के पक्ष में वोट करेंगे.'' 


ये भी पढ़ें: तुष्टिकरण, ध्रुवीकरण के बाद अब शरिया, क्यों आया है चुनावों के बीच ये शब्द, जिसे लेकर कांग्रेस पर उठी उंगली


मोदी सरकार पर आतिशी ने बोला हमला 

आतिशी ने इस दौरान मोदी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा,''लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद केंद्र सरकार ने ईडी की मदद से मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया. भाजपा ने चुनाव में हार के डर के कारण ये कार्रवाई की. बीजेपी नहीं चाहती थी कि केजरीवाल चुनावी मैदान में उतरें लेकिन मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद उनकी पार्टी का नुकसान हुआ है." इसके साथ उन्होंने दिल्ली-पंजाब के साथ दूसरे हिस्सों में जनता मुख्यमंत्री के समर्थन में आने का दावा किया. 


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: दूसरे चरण की वोटिंग हुई खत्म, जानिए वोट देने में किस राज्य के लोग निकले आगे


रोड से पहले क्या बोले AAP उम्मीदवार कुलदीप कुमार 

पूर्वी दिल्ली में सुनीता केजरीवाल के रोड शो से पहले आम आदमी पार्टी के कारकर्ताओं का धरना प्रदर्शन देखने को मिला है. AAP कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मी नगर इलाके में जेल का जवाब वोट से के नारे लगाए. इस दौरान पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कहा,''जिन्होंने दिल्लीवासियों को सर्वश्रेष्ठ स्कूल और मुफ्त बिजली देने का काम किया, ऐसे मुख्यमंत्री अरविंद को बीजेपी ने झूठे मामले में जेल में डाल दिया है. आज से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का रोड शो शुरू होगा. वह इस सरकार के खिलाफ लड़ने के लिए दिल्ली की जनता से समर्थन और आशीर्वाद मांगने जा रही हैं." उन्होंने ये भी कहा,'दिल्ली के लोग हमारे लिए प्रचार कर रहे हैं. यह चुनाव आप या कुलदीप कुमार नहीं लड़ रहे बल्कि जनता लड़ रही है.'

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement