Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 04 May 2024: कर्क और तुला वालों के वैवाहिक जीवन में बढ़ेगा प्यार, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
article-main

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 4 मई 2024, शनिवार का दिन (04 May  2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा..

🌹-मेष राशि-उपाय -"ॐ नमो भगवते रुद्राय नमः"
आज दिन खुशनुमा रहेगा.यात्रा के योग बन रहे है .जोखिम वाले कार्यो से बचकर रहें.परिवारवालों को अपनी प्रेमिका से मुलाकात करवा सकते हैं. लाइफ पार्टनर को यह यकीन दिलाने में सफल होंगे. वैवाहिक जीवन में एक दूसरे का साथ देने में सफल होंगे.

🌹-वृषभ राशि-उपाय -"ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः"
आज वैवाहिक जीवन में परिवार जनों का भरपूर साथ मिलेगा. जीवनसाथी से भरपूर साथ मिलने वाला है. किसी कारणवश प्रेमिका से विवाद हो सकता है.अपनों से भरपूर प्यार मिलेगा. प्रेमी किसी रोमांटिक स्थान पर घुमाने ले जा सकता है.वाणी पर नियंत्रण रखें .जीवन साथी के साथ बहार जाने का प्लान बना सकता है. 

🌹-मिथुन राशि -उपाय-"ॐ शं शनैश्चराय नमः"
आज प्रिय साथी की सेवा में हाजिर रहने वाले हैं. लाइफ पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं. लव लाइफ में साथी से मिलकर खुश रहने वाले हैं. जीवनसाथी की बातों का कष्ट होगा.लेन-देन में सावधानी रखें.अनावश्यक गतिवधि से दूर रहें.

🌹-कर्क राशि-उपाय -"ॐ नमो भगवते रुद्राय नमः"
आज पार्टनर किसी बात पर रूठ सकता है. लाइफ पार्टनर के सामने नम्र रहने वाले हैं. लव लाइफ में किसी बात को लेकर साथी से मनमुटाव रहेगा. वैवाहिक जीवन में आपसी मिठास बढ़ेगा.

🌹-सिंह राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः"
आज लाइफ का रिश्ता वैवाहिक जीवन में बदल सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य के ऊपर धन खर्च होगा. वैवाहिक जीवन में कष्टों का सामना करना पड़ेगा. लव लाइफ में आपसी बातचीत बंद हो सकती है.

🌹-कन्या राशि-उपाय-"ॐ शं शनैश्चराय नमः"
आज लाइफ में कोई नया मोड़ आने वाला है.सरकारी कार्यों मे आज थोड़ा उलझने बहेगी. वैवाहिक जीवन में किसी अजनबी से कुछ सीख मिल सकता है. लव लाइफ अधिक अपेक्षा से परेशान हो सकते हैं. प्रेमिका के साथ किसी अनजान जगह पर घूमने जा सकते हैं.

🌹-तुला राशि-उपाय -"ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः"
आज  दोस्तों के  साथ मस्त रहने वाले हैं. आपके दोस्त आपसे मिलने आपके घर आ सकते हैं. लव लाइफ की पुरानी यादों को ताजा करने वाले हैं. वैवाहिक जीवन यदि कोई तनाव पहले से है तो दूर होगा.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-"ॐ कलीं केशवाय नमः"
आज अपनों के सहयोग से प्यार में सफलता पाने वाले हैं. अविवाहित जातकों की शादी पक्की हो सकती है. लव पार्टनर के सामने प्यार जताने में सफल हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन सफल होगा.घर मे रिश्तेदार आने से माहौल खुशनुमा रहेगा. 

🌹-धनु राशि-उपाय-"ॐ चं चन्द्रमसे नमः"
आज लाइफ में सफलता पाने के लिए किसे दोस्त का सहारा ले सकते हैं.आज दिन खुशनुमा रहेगा. दिन मे दही का सेवन करना स्वास्थ क लिए ठीक राहेगा.वैवाहिक जीवन में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने वाली है. परिवार के लोग वैवाहिक जीवन में हस्तक्षेप करने वाला है.

🌹-मकर राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः"
आज पार्टनर के साथ देश से बाहर घूमने जाने का मौका मिलेगा.सेहत में छोटा मोटा विकार आएगा.यात्रा मे नशीले पदार्थो का सेवन न करें.रिश्ते में मजबूती आने वाली है. प्रेमिका से मिलने के लिए किसी अच्छे स्थान पर जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन सफल रहेगा.

🌹-कुंभ राशि-उपाय-"ॐ शं शनैश्चराय नमः"
आज दिन खुशनुमा रहेगा. संतानों के लिए चिंता रह सकता है. लाइफ में पारिवारिक समस्या का सामना करना पड़ेगा. किसी अनजान से प्यार हो सकता है. पुरानी प्रेमिका मिलने के लिए जिद्द कर सकती है. अविवाहित जातक को शादी में देरी हो सकती है.

🌹-मीन राशि-उपाय्-"ॐ नमः शिवाय नमः"
आज आकश्मिक धन प्राप्ति होगा.लाइफ की परेशानी को आसानी से निजात पा सकते हैं.परिवार में आचल समत्ती को लेकर कलह हो सकतें हैं.शादी के लिए प्रस्ताव आ सकता है. जीवनसाथी की सेहत की चिंता रहने वाली है. प्रेम विवाह का सपना पूरा हो सकता है.
 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement