Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एग्जाम में बच्चे ने कॉपी पर बनाया ऐसा Diagram, कंफ्यूज हो जाएगी कुदरत, Video Viral

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक टीचर बच्चों की एग्जाम की कॉपी चेक कर रही है तभी उसके हाथ में एक बच्चे की कॉपी आ जाती है जिसे देखकर वह जोर-जोर से हंसने लगती है.

Latest News
एग्जाम में बच्चे ने कॉपी पर बनाया ऐसा Diagram, कंफ्यूज हो जाएगी कुदर��त, Video Viral

Student Marksheet Viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

स्कूल में पढ़ाई के दौरान बच्चों को कई तरह के विषयों में इंटरेस्ट होता है, वहीं कुछ सब्जेक्ट्स ऐसे भी होते हैं, जिन्हें पढ़ने में उन्हें बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं होती . अगर Science की ही बात करें तो बच्चों को Atomic Table से लेकर  Periodic Table तक याद करने में मुश्किल होती है. इतना ही नहीं Biology में बनने वाले Diagram तो कई बच्चों केलिए दुश्मन से कम नहीं होते क्योंकि पेपर में बाकी जगह पर तो वह अच्छा स्कोर कर लेंगे लेकिन Diagram में वह मार खा जाते हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि Diagram में सभी चीजें याद रखना और उसे परीक्षा में बनाना काफी कठिन होता है. 

Diagram को लेकर ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप एक टीचर को जोर-जोर से हंसते हुए देख सकते हैं. वायरल वीडियो में टीचर बच्चों की परीक्षा की कॉपियां चेक कर रही है. परीक्षा में बच्चों को पाचन तंत्र का डायग्राम बनाने को कहा गया था. 


यह भी पढ़ेंः शादी नहीं करना चाहती थी लड़की, किया कुछ ऐसा हंसने लगेंगे आप, देखें Viral Video


किडनी में ब्रेन
उस कॉपी में बच्चे ने किडनी के अंदर ब्रेन का डायग्राम बना दिया. इतना ही नहीं पूरे डायग्राम में उसने किसी भी अंग की लेबलिंग नहीं की थी लेकिन किडनी के अंदर ब्रेन को उसने बड़े-बड़े अक्षरों  में डिस्क्राइब किया था. डायग्राम को देखकर महिला एग्जामिनर जोर-जोर से हंसने लगी और कहने लगी कि साइंस के टीचर को बिल्कुल भी पढ़ाना नहीं आता है. 


यह भी पढ़ेंः बाप या हैवान: अपनी ही बेटी का 6 सालों तक किया रेप, घिनौनी है इस वहशी पिता की कहानी


लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 
बच्चे की मार्कशीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे @SanjayVishwakarma नाम के एक अकाउंट द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 33 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'किसी ने मेरी मार्कशीट लीक कर दी ', वहीं दूसरे ने लिखा 'किडनी में हार्ट अटैक, लीवर में ब्रेन टयूमर होगा'.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement