Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बेटी को पायलट बनाओ,' मदर्स डे पर वायरल हुई इंडिगो पायलट की खास घोषणा

मदर्स डे हर महिला को सम्मान देने और सशक्त बनाने के लिए सेलिब्रेट किया जाता है. मदर्स डे के अवसर पर इंडिगो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है.

Latest News
'बेटी को पायलट बनाओ,' मदर्स डे पर वायरल हुई इंडिगो पायलट की खास घोषणा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूरी दुनिया में रविवार, 12 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है. हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है. जिस मां के बिना सभी की दुनिया अधूरी है आज का दिन उस मां को समर्पित है. हालांकि एक मां जो अपने बच्चों के लिए अपनी पूरी जिंदगी कुर्बान कर देती है, उसके लिए किसी एक खास दिन और मौके की जरूरत नहीं होती है. लेकिन, 12 मई को मदर्स डे के रूप में मनाया जा रहा है. इस सेलिब्रेशन के बीच सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंडिगो पायलट ने ऐसी बात कही जिसने सभी के दिलों को छू लिया है. 

बेटी को पायलट बनाओ
रविवार को सभी ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया. मदर्स डे हर महिला को सशक्त बनाने के लिए मनाया जाता है. जब तक हर नारी विकसित नहीं होती तब तक देश का विकास कैसे हो सकता है? इसी पहल को लेकर इंडिगो पायलट समीरा शम्सुद्दीन ने फ्लाइट में एक खास घोषणा की. आपको बता दें कि समीरा खुद एक मां हैं, उन्होंने विमान में मौजूद सभी यात्रियों को सबसे पहले मदर्स डे की शुभकामनाएं दी. इसके बाद उन्होंने ऐसी बात कही, जिससे वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.


ये भी पढ़ें-शादी नहीं करना चाहती थी लड़की, किया कुछ ऐसा हंसने लगेंगे आप, देखें Viral Video


उन्होंने कहा में सबसे पहले जहाज पर सवार सभी माताओं को मातृ दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहती हूं. इसके बाद उन्होंने सभी महिलाओं को एक विशेष कार्ड दिया. उस कार्ड में महिलाओं को सशक्त करने की बात लिखी हुई थी. कार्ड में लिखा था, ” बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, 'बेटी को पायलट बनाओ.' कार्ड मिलने के बाद, महिलाओं ने खुशी से उन्हें दिखाया और अपने बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

 

इस वीडियो को इंडिगो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस क्लिप को 71 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी खुशी जता रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement