Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मंच पर भाषण दे रहे स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका जूता, आरोपी युवक को आगरा पुलिस ने दबोचा

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक युवक ने जूता फेंक दिया. हालांकि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आगरा के फतेहाबाद में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक युवक ने जूता फेंक दिया. हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य बच गए. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी प्रसाद मौर्य अपनी पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के पक्ष में थाना डौकी क्षेत्र के माता सती मंदिर पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान भीड़ में बैठे एक युवक ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंक दिया. इसके बाद पुलिस ने तुरंत युवक को हिरासत में ले लिया.

किसने फेंका जूता?
सभा स्थल में जूता फेंकने वाला युवक आगे ही बैठा था. युवक का नाम धर्मेंद्र धाकड़ बताया गया है. उन्होंने रामायण और सानतन को लेकर काफी विवादित बयान दिए, जिससे नाराज होकर युवक ने उन पर जूता फेंका. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में खाने को लेकर कैदियों के बीच खूनी खेल, एक की हुई मौत


आपको बता दें कि सपा पार्टी से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी अलग पार्टी बनाई है, जिसका नाम राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी है. इस पार्टी ने यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में उतारे हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement