Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taiwan के सांसदों ने एक-दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, बवाल का Video Viral

Taiwan की संसद से सांसदों का एक Video बहुत तेजी से Viral हो रहा है, जिसमें Taiwan में संसद के अंदर सांसदों के बीच एक कानून को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद कुछ इस कदर बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई.

Latest News
Taiwan के सांसदों ने एक-दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, बवाल का Video Viral

Taiwan Parliament Fight Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सांसदों के बीच वाद-विवाद कोई नई बात नहीं है. कई बार तो हाथापाई तक की नौबत आ जाती है. ऐसा ही कुछ नजारा Taiwan से देखने को भी मिला है, जहां संसद में किसी विषय को लेकर सांसदों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई.

वीडियो में क्या है 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चर्चा के दौरान कुछ कानून में बदलावों को लेकर विवाद चालू हुआ. जब सांसदों ने सरकार के कामों की निगरानी के लिए अधिक जोर लगाने का प्रस्ताव दिया तो बात हाथापाई तक जा पहुंची. सोशल मीडिया पर इस मार-पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक सांसद को फाइलें छीनते हुए और संसद से बाहर भागते हुए देखा जा सकता है.

वहीं मामले का एक और Video Viral हो रहा है, जिसे @thinking_panda नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है. Video में सभी सांसद स्पीकर की सीट को घेरते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें एक सांसद टेबल पर कूद रहा है तो अन्य अपने सहयोगियों को फर्श पर खींच रहे हैं.

यह घटना लाई चिंग-ते के बहुमत के बिना राष्ट्रपति पद संभालने से तीन दिन पहले शुक्रवार को हुई है. Al Jazeera की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में सांसद को एक दूसरे से भिड़ते और गिरते-गिराते हुए भी देखे गए.


यह भी पढ़ेंः फ्री में धनिया देने की बात कहकर Blinkit ने महिलाओं के सामने अपना कलेजा निकाल दिया है!


इसको लेकर शुरू हुआ विवाद  
जानकारी के मुताबिक, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (DPP) और कुओमितांग (KMT) कथित तौर पर एक नए फैसले पर लड़ रहे थे. फैसले के अनुसार, संसद में गलत बयान देने वालों को आधिकारिक तौर पर अपराधी घोषित कर दिया जाएगा जिसको लेकर सांसदों के आने से पहले ही बहस गर्म हो गई और संसद के बाहर ही एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement