Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurucharan Singh लापता मामले में मुंबई पहुंची जांच टीम, परिवार, दोस्तों और को-स्टार्स से हो रही पूछताछ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के रोशन सोढ़ी यानी की गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) लापता मामले में दिल्ली पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है. इसके साथ ही वहां पर उनके शो के को-स्टार्स से भी पूछताछ की जाएगी.

Latest News
article-main

Gurucharan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के रोशन सोढ़ी यानी की गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं और अब इस लापता मामले की जांच मुंबई तक पहुंच गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुचरण के को-एक्टर्स और करीबी दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी. इस मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है.

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स के एक सूत्र के हवाले से पोर्टल को बताया गया है कि जांच जोरों पर है और गुरुचरण से जुड़े लोग हर तरह से जांच में सहयोग भी कर रहे हैं. पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा, ''ऐसी कई रिपोर्ट्स आई हैं, जिसमें गुरुचरण की लाइफ के बारे में अलग-अलग बातें बताई गई हैं, जिसमें से कहा गया है कि वह फाइनेंशियली दिक्कतों का सामना कर रहे थे और ये भी कहा गया कि वो जल्द ही शादी करने वाले थे. अब लापता मामले में की जांच करने और सभी कड़ियों को जोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है. पोर्टल ने सूत्र के इनपुट को आगे जोड़ते हुए कहा कि शुरुआती चरणों से मामले से जुड़े लोगों, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों, उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. इस दौरान सभी पहलुओं को देखा जा रहा है कि कहां क्या मिसिंग है, जो इस जांच में अहम हो सकता है. वे मामले और गुरुचरण के साथ उनके रिश्तों की जांच के लिए फोन भी कर रहे हैं. सूत्र ने कहा कि अभी तक हर कोई काफी कॉपरेटिव रहा है. 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta के 'सोढ़ी' दिल्ली एयरपोर्ट से हुए लापता, परेशान हैं Gurcharan Singh के बूढ़े पिता

गुरुचरण लापता मामले में जांच जारी

जानकारी के मुताबिक गुरुचरण, जो दिल्ली अपने पेरेंट्स से मिलने पहुंचे थे और वह मुंबई लौटने वाले थे, हालांकि इसी बीच वो 22 अप्रैल को लापता हो गए. साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी रोहित मीना ने एएनआई को बताया कि,'' गुरुचरण के परिवार ने एक्टर के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है कि वो 22 अप्रैल से गायब हैं. उन्हें मुंबई जाना था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे हैं. हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है. हमने मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है और हमारी टेक्निकल टीम भी काम कर रही है. हम सीसीटीवी फुटेज को भी देख रहे हैं, जिसमें वह अकेले बैग लेकर चलते हुए दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें- TMKOC के रोशन सोढ़ी लापता मामले में आया बड़ा अपडेट, पुलिस को CCTV में मिला गुरुचरण का सुराग

पिता ने दर्ज करवाई थी गुरुचरण के लापता होने की शिकायत

एक्टर के पिता ने दिल्ली पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अपने बेटे गुरुचरण के मुंबई जाने के बाद से अचानक लापता होने की जानकारी दी थी. हालांकि 50 साल के गुरुचरण सिंह न तो मुंबई पहुंचे हैं, जहां वह एक्टिंग करते हैं और न ही वो उसके बाद से घर वापस लौटे हैं. उनका फोन अनरीचेबल बता रहा है, जिससे उनके परिवार की चिताएं बढ़ गई हैं. आपको बता दें कि साल 2022 में गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था, जिसमें वह रोशन सोढ़ी के रोल में नजर आए थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement