Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'टीम इंडिया T20 World Cup नहीं जीत पाएगी...' Virat Kohli से है सीधा कनेक्शन, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसका कनेक्शन विराट कोहली से है.

Latest News
'टीम इंडिया T20 World Cup नहीं जीत पाएगी...'  Virat Kohli  से है सीधा कनेक्शन, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024, विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को शुरू होने में अब कुछ ही वक्त रह गया है. आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में वर्ल्ड कप खेला जाना है. टीम इंडिया ने पहली और आखिरी बार साल 2007 में वर्ल्ड कप अपने नाम किया था और उसके बाद से टीम इंडिया एक बार भी टी20 वर्ल्ड कप जीत नहीं पाई है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन ने वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा बयान दिया है, जिसका सीधा कनेक्शन विराट कोहली से जुड़ा हुआ है. 

विराट को लेकर ये बोले पूर्व कप्तान

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान टिम पेन ने माइकल क्लार्क और एरॉन फिंच के साथ ‘अराउंड द विकेट’ पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा, "विराट कोहली एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं. अगर वो वर्ल्ड कप में रन नहीं बनाएंगे, तो भारतीय टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएगी.  कोहली के रन बनाने और वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सीधा कनेक्शन है." बता दें कि टिम पेन का कहना है कि अगर टीम इंडिया को इस बार वर्ल्ड कप जीतना है, तो हर हाल में विराट के बल्ले से रन निकलना बहुत जरूरी है. 

टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया को एक विस्फोटक शुरूआत दे सकते हैं. वहीं टिम पेन को लगता है कि भारतीय बैटर्स की खराब फॉर्म है और विराट कोहली एक दमदार फॉर्म हैं. इतना ही नहीं विराट को वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में रन बनाने और शानदार प्रदर्शन करने की आदत भी है. 

आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली को लेकर वर्ल्ड कप 2024 से पहले काफी खबरे चल रही थी. हालांकि उनके वर्ल्ड कप सिलेक्शन भी मुश्किल लग रहा था. लेकिन विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में सभी आलोचकों की बोलती बंद कर दी. उन्होंने आईपीएल में तेजी से रन बनाने के सिवा खूब छक्के भी लगाए हैं. उन्होंने अपने स्ट्राइक-रेट पर भी काम किया. आईपीएल 2024 में विराट ने 600 से भी ज्यादा रन बना लिए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक-रेट 155 से भी अधिक का है. 


यह भी पढ़ें- भारत ने गंवाया ओलंपिक कोटा, वाडा ने इस मुक्केबाज को किया सस्पेंड  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement