Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एडल्ट स्टार Kagney Linn Karter का निधन, 36 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर(Kagney Linn Karter) का 36 साल की उम्र में निधन हो गया है.

Latest News
एडल्ट स्टार Kagney Linn Karter का निधन, 36 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Kagney Linn Karter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर(Kagney Linn Karter) का 36 साल की उम्र में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है. TMZ के मुताबिक दोस्तों के अनुसार, वह मेंटल हेल्थ से परेशान चल रही थीं, जिसके कारण गुरुवार को ओहियो में उनका निधन हो गया. nypost.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेडिकल ऑफिसर के मुताबिक उन्हें पर्मा शहर में एक पते पर कार्टर का शव मिला था. 

पुलिस डिपार्टमेंट के एक ऑफिसर ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि उसकी मौत आत्महत्या से हुई है. एक GoFundMe  पेज ने कार्टर को उनकी खूबसूरती, डांस और सिंगिंग के लिए प्यार को याद किया है. 

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कुछ लोगों को एक्टर ने बताया घटिया

काग्नी के दोस्तों ने किया पोस्ट

काग्नी बहुत काइंड थी, वह काफी जेनेरस थी. दुनिया जितनी बुरी हो सकती है, कैग्नी अपने साथ एक रोशनी लेकर आई. उसकी दो फ्रेंड्स ने पोस्ट कर ये लिखा. फंड रेजिंग पेज ने यह भी पोस्ट किया कि अपनी सभी प्रभावशाली उपलब्धियों और टैलेंट के बाद भी, जैसे जैसे साल बीत गए, काग्नी मेंटल हेल्थ संबंधी समस्याओं से जूझ रही थी. 

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्टर Rituraj Singh का 59 की उम्र में निधन, दोस्त Amit Behl ने बताया किस वजह से गई जान

2000 के दशक में काग्नी ने शुरू किया था एडल्ट इंडस्ट्री में काम

कार्टर के एक दोस्त ने पोस्ट कर लिखा- अपने दिमाग के दायरे में कोई डाउट नहीं है कि वह जितनी अकेली फील करती थी, उसने अपने दोस्तों और उस ग्रुप के सामने आने की कोशिश जारी रखी जो उसकी परवाह करते थे. उसने अपनी लड़ाई उसी साहस के साथ लड़ी, जो उसने अपने जीवन के हर दूसरे फील्ड में दिखाई. GoFundMe जो स्मारक लागत के लिए पैसे दमा करने में लगा है, उसने कहा कि उसने अपने घर में दुखी होकर अपनी जान ले ली. हाल ही के सालों में ओहियो वापस जाने से पहले उन्होंने 2000 के दशक के मिड में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी शुरू की थी. जहां उन्होंने पोल स्टूडियो शुरू किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement