Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंकल ने शादी में किया जबरदस्त डांस, ऐसे लगाए ठुमके कि नजरें मिलाने में आने लगी शर्म, देखें वीडियो

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर एक अंकल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अंकल एक बॉलीवुड सॉन्ग पर मजेदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

अंकल ने शादी में किया जबरदस्त डांस, ऐसे लगाए ठुमके कि नजरें मिलाने में आने लगी शर्म, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया एक ऐसा डिजिटल मंच है, जहां कोई भी कभी भी फेमस हो सकता है. अपनी हरकतों के चलते सोशल मीडिया पर लोग वायरल रहते हैं. कभी कोई डांस में लोगों को मन मोह लेता है तो किसी की आवाज या किसी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. आम तौर महिलाओं और लड़कियों के डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल रहते हैं  लेकिन ताजा मामला एक अंकल से जुड़ा है. अंकल ने शादी के समारोह में ऐसा दिलचस्प डांस किया है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

दरअसल, वायरल वीडियों में बैकग्राउंड किसी शादी या इंगेजमेंट समारोह का लग रहा है. यहां अचानक कैमरा एक अंकल पर पड़ता है तो अंकल थिरकने लगते हैं. उस दौरान वो डांस करने लगते हैं. अंकल बॉलीवुड सॉन्ग दइया दइया रे पर अजीबो गरीब तरीके के स्टेप्स करने लगते हैं, उनके डांस का अंदाज ऐसा है कि जिसे देखकर किसी की भी दो सेकेंड में हंसी छूट जाए.

यह भी पढ़ें- अमेरिकी शख्स ने इतने सेकंड में सॉल्व किया रूबिक क्यूब, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड  

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने की ऐसी डिमांड कि भड़क गए घराती, बनाया बंधक, बारातियों की कर दी कुटाई  

बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. वायरल वीडियो indianbestdancers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. इसके कैप्शन में लिखा है, 'मैने भी देख लिया, आप भी देख लो.' कुछ लोग अंकल को दूल्हे का मामा बता रहे हैं तो कुछ उन्हें ससुर बताकर अंकल का मखौल उड़ा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement