Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: फटा सीवर का पाइप, मैनहोल से ऐसे निकला पानी जैसे काला फव्वारा हो...

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो शिकागो के Lincoln Square का है. शिकागो में रविवार 11 सितंबर को तेज बारिश के बाद यहां पर घरों और सड़कों पर पानी भर गया.

Video: फटा सीवर का पाइप, मैनहोल से ऐसे निकला पानी जैसे काला फव्वारा हो...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर सीवर पाइप फटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि मैनहोल से पानी इतनी तेजी से बाहर निकल रहा है कि कोई भी घबरा जाए. ऐसा लग रहा है जैसे काले पानी का फव्वारा हो. तेजी से बहता सीवर का पानी पूरी सड़क को लबालब कर रहा है. मैनहोल में हुए इस विस्फोट की वजह यहां पर हुई तेज बारिश बताई जा रही है. तेज बारिश की वजह से यहां पर बाढ़ जैसे हालात बन गए और ओवरफ्लो के कारण सीवर के मैनहोल में यह 'वॉटर विस्फोट' हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Rufus the Hawk किस पक्षी का नाम है, पिछले 15 साल से किस मिशन पर हैं ये ?

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो शिकागो के Lincoln Square का है. शिकागो में रविवार 11 सितंबर को तेज बारिश के बाद यहां पर घरों और सड़कों पर पानी भर गया. सीवर भी ओवरफ्लो हो रहे थे जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही थी. रिपोर्ट्स की मानें तो शिकागो अपने सीवर सिस्टम की वजह से इस तरह की समस्या का सामना कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: OMG! कपल ने एकसाथ की खुदकुशी की कोशिश, ओवरवेट पत्नी का फंदा टूटा... पति की मौत

सीवर पाइप फटने का यह वीडियो फेसबुक यूजर रशीदा ने शेयर किया है और अब यह ट्विटर पर भी वायरल हो रहा है. इसे ट्विटर पर अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो को पीछे खड़ी किसी कार के अंदर से रिकार्ड किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement