Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Pak T20 वर्ल्ड कप पर सवाल पाकिस्तानी यूट्यूबर को पड़ा महंगा, सिक्योरिटी गार्ड ने मारी गोली, हुई मौत

बीते दिनों हुए India और Pakistan के T20 World Cup 2024 के मैच के मद्देनजर कराची से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां Saad Ahmed नाम के एक यूट्यूबर की एक सिक्योरिटी गार्ड ने गोली मारकर हत्या कर दी है. यूट्यूबर का दोष बस इतना था कि वो गार्ड से मैच से जुड़े सवाल पूछ रहा था.

Latest News
India Vs Pak T20 वर्ल्ड कप पर सवाल पाकिस्तानी यूट्यूबर को पड़ा महंगा, सिक्योरिटी गार्ड ने मारी गोली, हुई मौत

पाकिस्तान के कराची में जो यूट्यूबर के साथ हुआ वो हैरान करने वाला है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते दिनों हुआ India और Pakistan का T20 World Cup 2024 मैच, एक Pakistani Youtuber की मौत का कारण बना है. जी हां सही सुना आपने. दरअसल भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच सिर्फ मैच न होकर इमोशन है इसलिए क्रिकेट फैंस भी इसे लेकर तरह-तरह की बातें करते हैं. इन्हीं पब्लिक रिएक्शन के लिए कराची की मोबाइल मार्केट पहुंचे एक यूट्यूबर के साथ वो हुआ जिसकी कल्पना शायद ही कभी किसी ने की हो. 

यूट्यूबर जिसका नाम साद अहमद बताया जा रहा है, के सिलसिले में पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उसे एक सुरक्षा गार्ड ने गोली मार दी. यूट्यूबर सिक्योरिटी गार्ड से इंडिया पाकिस्तान के मैच के सिलसिले में सवाल कर रहा था.

बताया जा रहा है कि यूट्यूबर कथित तौर पर कराची के मोबाइल मार्केट में गया और कई दुकानदारों की वीडियो बाइट ली, फिर उसने गार्ड के सामने माइक लगाया, ताकि वह भी उसकी बाइट ले सके. साद का ये अंदाज गार्ड को अच्छा नहीं लगा. उसने साद से बाइट देने के लिए मना किया. बार बार मना करने के बाद भी जब साद नहीं माना तो गार्ड ने आपा खो दिया और यूट्यूबर को गोली मार दी.

एआरवाई न्यूज के अनुसार,घटना के बाद साद को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद साद के एक दोस्त ने दावा किया है कि वह अपने परिवार के लिए कमाने वाला एकमात्र व्यक्ति था.

इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि यूट्यूबर को गोली लगने से पहले वह गार्ड से बात कर रहा था. इस मामले में गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गार्ड के हवाले से कहा गया है कि, "वह (यूट्यूबर) माइक को मेरे चेहरे के पास लाकर वीडियो बना रहा था. मैंने अपना आपा खो दिया और उस पर गोली चला दी.

बहरहाल घटना ने पाकिस्तान के तमाम क्रिकेट प्रेमियों को सकते में डाल दिया है. हर कोई यही सवाल कर रहा है कि अगर सिक्योरिटी गार्ड को बाइट देना नागवार गुजर रहा था तो यूट्यूबर को वहां से हट जाना चाहिए था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement