Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: देखा है नोटों से बना ऐसा हार? वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक दूल्हा नोटों की अजीबोगरीब माला पहने हुए नजर आ रहा है.

Viral Video: देखा है नोटों से बना ऐसा हार? वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

नोटों की माला का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादियों के दौरान अक्सर दूल्हे को नोटों से बना हार पहले हुए देखा जाता है. मगर आपने कभी गौर किया है कि नोटों से बने हार की लंबाई और चौड़ाई कितनी होगी? शादियों का मौसम लौटने वाला है उससे पहले ही एक अजीबोगरीब शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी हैरान हैं कि आखिर इनती बड़ी नोटों की माला बनाई ही क्यों गई!

ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में एक दूल्हा अपने दोस्तों के साथ खड़ा दिख रहा है. आदमी को एक विशाल नोटों की माला पहने देखा जा सकता है जो फर्श को छूती है और आदमी के कंधे से आगे तक फैली हुई है. उनके दोस्तों को इसे उचित रूप देने के लिए माला पकड़े देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें - 1 बोतल 'दारू' की कीमत 65 करोड़, फिर भी खरीदने की लगी है लाइन!

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

वीडियो को 3 लाख 50 हजार से से ज्यादा देखा जा चुका है. वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर ढेरों लाइक्स और लोगों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जबकि कुछ ने लिखा कि माला कितनी फालतू थी, दूसरों ने कमेंट किया कि दूल्हे की शादी शायद सामान्य से ड्रेस में नजर आना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement