Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खचाखच भरी मेट्रो में लड़की बनाने लगी Reels, यूजर्स बोले - कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यात्रियों से भरी मेट्रो में एक लड़की रील्स बनाती हुई नजर आई.

article-main

girl making reels in metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म आने की वजह से हर कोई वीडियो बनाने के लिए अलग-अलग तरकीब लगाता हुआ नजर आ रहा है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर एक रील्स रिकॉर्ड कर रही है. इंस्टाग्राम पर 'thinlay.bhutia' यूजर की तरफ से साझा की गई थी. खबर लिखे जाने तक रील को 3.4 मिलियन से अधिक व्यूज और 98k लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में सफेद रंग की ड्रेस पहने एक लड़की दिल्ली मेट्रो के जनरल कोच के बीच में डांस कर रही है. उसकी दोस्त खड़े होकर उसे अपने फोन में रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही है. यहां तक कैमरे से रिकॉर्ड कर रही लड़की को डायरेक्ट करते हुए भी सुना जा सकता है. उसने कहा, "एक, दो, तीन, गो!"

यहां देखें 

 

ये भी पढ़ें - Viral Video: बारिश देखते ही रोमांटिक मूड में आने वाले सावधान, सड़क पर धोखे कर रहे हैं इंतजार

लड़की अपनी कोरियोग्राफी करती है और कई यात्री दोनों लड़कियों को घूरते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा," 

ये भी पढ़ें - हेमा मालिनी का कट गया पत्ता? क्या मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? जानिए क्या है सच्चाई

कई यूजर्स इस बात पर अपनी सहमती जताते हुए नजर कि एक ट्रेन में इतने सारे लोगों के सामने डांस करने के लिए हिम्मत चाहिए. एक यूजर ने मजाक में कहा, 'भाई कंटेंट हमें पसंद है. एक अन्य यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, "आज लाइव रील देखने मिल गई." एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "भाईसाहब मुझे पैसेंजर लोगो पर तरस आ रहा है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv