Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में मनचले का शिकार हुआ 16 साल का लड़का, ऐसे उड़ेला अपना दर्द, पोस्ट Viral

दिल्ली मेट्रो में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक 16 साल के लड़के ने दावा किया है कि ट्रेन में उसके साथ गंदी हरकत हुई जोकि एक अन्य यात्री ने की. पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है और इसपर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

Latest News
article-main

दिल्ली मेट्रो में जो 16 साल के लड़के के साथ हुआ वो शर्मसार करने वाला है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली मेट्रो फिर एक बार सुर्ख़ियों में है.  इस बार न तो कोई मार पिटाई और गाली गलौज हुई. न ही किसी ने रील बनाकर नियमों को ताख पर रखा. सवाल होगा कि फिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते दिल्ली मेट्रो चर्चा में आ गई? जवाब है छेड़खानी. दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वाले एक 16 साल के लड़के ने सोशल मीडिया पर दिल को दहला कर रख देने वाला एक दावा किया है. लड़के के अनुसार ट्रेन में उसके साथ गंदी हरकत हुई जोकि एक अन्य यात्री ने की.

16 साल के @bhavyeah88 ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X पर  दावा किया गया है कि वो अकेले यात्रा कर रहा था और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो में चढ़ा था. जिसके बाद एक अन्य यात्री ने उसके साथ 'गंदा' व्यवहार किया.

लड़के के अनुसार वो इस मामले के बाद से बहुत डरा है. वहीं उसने ये भी बताया कि मेरी ओरिजिनल पोस्ट Reddit पर है और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट करने और दिल्ली पुलिस को टैग करने के लिए कहा, इसलिए मैं ये कर रहा हूं.' 

भव्य ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किये हैं और लोगों को अपने साथ हुई घटना के बारे में विस्तार से बताया है. लड़के के अनुसार ट्रेन में ये सब उसके साथ तीन बार हुआ. तीसरी बार भी वो शख्स नहीं रुका, तो उसने (पीड़ित लड़के) उसके बाल पकड़े और तस्वीर क्लिक कर ली.

पीड़ित लड़के के मुताबिक, 'मैं डरा हुआ था और कांप रहा  था, लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया. इसके बाद मैंने वहां कुछ देर इंतजार किया और उसने बहस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ.'

दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई ये बदसलूकी  सोशल मीडिया पर वायरल है. लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस मामले में दिल्ली मेट्रो ने भी ट्वीट किया है. वहीं  दिल्ली पुलिस ने रिप्लाई कर अधिक जानकारी देने को कहा.

मेट्रो में एक लड़के के साथ हुई इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. मामले के मद्देनजर रिएक्शंस की बाढ़ आ रही है और कहा तो यहां तक जा रहा है कि जब मेट्रो में लड़के ही सुरक्षित नहीं तो फिर लड़कियां क्या ही करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement