Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WFH खत्म किया तो ठुकराई करोड़ों की नौकरी, अब गूगल ने दिया इस शख्स को मौका

इयान गुडफेलो ने Apple कंपनी की नितियों को लेकर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने iPhone निर्माता कंपनी से इस्तीफा दे दिया था.

article-main

गूगल में काम करेंगे इयान गुडफेलो. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्क फ्रॉम होम (WFH) अब लोगों को रास आ रहा है. जब अमेरिका में आईफोन (iPhone) निर्माता कंपनी एप्पल (Apple) ने रिटर्न टू ऑफिस पॉलिसी लागू की तो विरोध में सीनियर इंजीनियर के तौर पर काम करने वाले एक इयान गुडफेलो (Ian Goodfellow) ने इस्तीफा दे दिया था. इस शख्स के इस्तीफे के चर्चे सोशल मीडिया पर शुरू हो गए थे क्योंकि वर्क फ्रॉम होम के चक्कर में इस शख्स ने करोड़ों के पैकेज को ठुकरा दिया था. इस शख्स को एक बार फिर गूगल ने वापस बुला लिया है.

अब इयान गुडफेलो को गूगल में नौकरी मिली है. Apple के अर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यूनिट में यह कर्मचारी काम करता था. कर्मचारी ने कहा था कि कंपनी की नीतियां बेहद कठोर हैं और वर्क पॉलिसी जरा भी उदार नहीं है. दरअसल एप्पल ने कहा था कि सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को कर्मचारियों को ऑफिस से काम करना होगा. इयान गुडफेलो को यह रास नहीं आया और उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. 

Smartphone ठीक कराने के लिए अब नहीं जाना होगा सर्विस सेंटर! घर बैठे ही कर सकेंगे रिपेयरिंग

Google के लिए पहले भी कर चुके हैं काम

इयान गुडफेलो अब गूगल के डीप माइंड डिवीजन के लिए काम करेंगे. इयान की गिनती बेहतरीन इंजीनियर के तौर पर होती है. अर्टिफीशियल इंटेलिजेंस के लिए उन्होंने बेहतर काम किया है. 2019 तक वह गूगल के  AI यूनिट में ही काम कर रहे थे. 

Twitter के बाद अब क्या Coca Cola खरीदेंगे Elon Musk? ट्वीट में कही बड़ी बात 

डीपमाइंड ने अब तक उनकी नियुक्ति पर कुछ नहीं कहा है. अल्फबेट की रिटर्न टू ऑफिस पॉलिसी एप्पल की रिटर्न टू ऑफिस पॉलिसी की तुलना में ज्यादा फ्लेक्सिबल है. गूगल भी अब लोगों से ऑफिस आने के लिए कह रहा है हालांकि ज्यादतर कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv