Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब WhatsApp Status को भी कर सकेंगे रिपोर्ट, ऐप में जल्द आने वाला है यह काम का फीचर

WhatsApp के इस फीचर की मदद आप प्लेटफॉर्म के नियमों के खिलाफ लगे वॉट्सऐप स्टेटस को रिपोर्ट कर सकते हैं.

article-main

Whatsapp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp लगातार नए-नए फीचर लॉन्च करता रहता है. रिपोर्ट के अनुसार अब कंपनी एक और फीचर पर काम कर रही है जिसमें यूजर्स वॉट्सऐप स्टेटस को रिपोर्ट कर सकेंगे. यह फीचर वॉट्सऐप के डेस्कटॉप बीटा वर्जन के लिए पेश किया जाएगा. 

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कथित फीचर यूजर्स को स्टेटस सेक्शन में एक नए मेन्यू में स्टेटस अपडेट रिपोर्ट करने देगा. यदि किसी यूजर को कोई संदिग्थ स्टेटस अपडेट मिलता है जो प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन करता है तो यूजर्स वॉट्सऐप को इसके बारे में रिपोर्ट कर सकता है. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस फीचर पर अभी काम किया जा रहा है और जल्द ही इसे WhatsApp Desktop Beta वर्जन के लिए रोलआउट किया जएगा. 

 

एक और फीचर लेकर आ रहा है WhatsApp

अगले कुछ दिनों में वॉट्सऐप वेरिफिकेशन  से जुड़ा एक और फीचर लेकर आ रहा है जिसमें आप वॉट्सऐप में ही 6 डिजिट कोड को हासिल कर सकेंगे. WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को वेरिफिकेशन शीट में एक नया वेरिफिकेशन ऑप्शन दिखाई देगा जिसमें यूजर्स से पूछा जाएगा कि क्या वे अपने मेन डिवाइस पर 6 डिजिट कोड प्राप्त करना चाहते हैं. यदि यह सर्विस आपके अकाउंट के लिए एक्टिव है तो  6 डिजिट का कोड आपके मेन डिवाइस पर डिलीवर किया जाएगा. हालांकि वॉट्सऐप इस मामले में भी, यूजर्स को 6-डिजिट कोड को प्राइवेट रखने के लिए कहता है. अगर आपने 6 डिजिट का कोड नहीं मांगा है तो आप वेरिफिकेशन शीट को डिसमिस कर सकते हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv