Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगले महीने लॉन्च होगा सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में ले सकेंगे हाईस्पीड इंटरनेट का मजा

5G के लिए अभी लोगों को मोटी रकम चुकानी पड़ रही है लेकिन अब इस मार्केट में सैमसंग नया धमाल मचा सकता है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Dec 24, 2022, 06:45 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में 5G तेजी से नेटवर्क का विस्तार हो रहा है. ऐसे में लोग 5जी का मजा कम कीमत में लेना चाहते हैं लेकिन अभी बजट रेंज में ज्यादा स्मार्टफोन नहीं हैं. 5G रेवोल्यूशन के बीच ही अब दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung Smartphone) अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है तो चलिए आपको बतातें हैं कि सैमसंग के इस फोन में क्या कुछ खास होने वाला है. 

दरअसल, सैमसंग जल्द भारत में अपने गैलेक्सी F सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है जो कि Samsung Galaxy F14 हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग, अपने अपकमिंग गैलेक्सी F14 को जनवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च कर सकती है. यह गैलेक्सी F13 का सक्सेसर हो सकता है. अब तक कंपनी की ओर से इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. 

90 दिनों के लिए डेटा से लेकर कॉलिंग तक सबकुछ FREE, Jio के आगे फेल हुआ Airtel!

12,000 से कम में आएगा 5G फोन

रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी F14 जनवरी 2023 के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है. भारत में इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर शुरु हो सकती है. सैमसंग गैलेक्सी F14, 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है जो इस तरह के फोन में आम बात हो चुकी है. यह फोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ 11,999 रुपये में लॉन्च हुआ था. यह नाइटस्काइ ग्रीन, सनराइज कॉपर और वॉटरफॉल ब्लू रंगों में आता है. 

छोटे परिवार के लिए बेहतरीन हैं ये कारें 3.40 लाख में मिलेगा 35KMPL तक का माइलेज

क्या होंगे फोन के फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी एफ14 में 6.6 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी स्क्रीन है. फोन के डिस्प्ले में फ्रंट कैमरा लगाने के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है. हैंडसेट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड कंपनी के अपने One UI 4.0 कस्टम स्किन पर चलता है. स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जिसे माली G52 के साथ जोड़ा गया है. सैमसंग गैलेक्सी F14 फोन 4GB रैम पैक करता है और इसमें 128GB तक स्टोरेज मिलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv