Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Watch: महिला पहलवान ने कंधे पर उठाकर नचाया, Yuzvendra Chahal का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

Sangeeta Phogat lifted Yuzvendra Chahal: महिला पहलवान संगीता फोगाट ने टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर फिरकनी की तरह नचा दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

संगीत फोगाट ने चहल को कंधे पर उठाकर घुमाया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला पहलवान संगीता फोगाट ने चहल को कंधे पर उठाया हुआ है और उन्हें फिरकनी की तरह नचाती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 'झलक दिखला जा' के सेट का है. इस शो में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी हिस्सा ले रही थीं. हालांकि वह नहीं जीत पाईं.

चहल का हुआ बुरा हाल

झलक दिखला जा 11 की विनर बिहार की मनीषा रानी बनीं. पहलवान संगीता फोगाट भी इस शो का हिस्सा थीं. हालांकि वह टॉप में नहीं पहुंच पाई थीं. वायरल हो रहे वीडियो में संगीता कंधे पर उठाकर चहल को नचा रही हैं. और वह ऐसा तब तक करती हैं जब तक चहल उन्हें नीचे उतारने के लिए नहीं कहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल का हाल काफी बुरा हो गया था. लगातार गोल-गोल घुमाने का कारण उनका सिर चकराने लगा था.

आईपीएल में नजर आएंगे चहल

टीम इंडिया से बाहर चल रहे लेग स्पिन ग्रैंड मास्टर जल्द ही आईपीएल में दिखने वाले हैं. इस लीग में राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हैं. बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने चहल को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था. आईपीएल के तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में चहल अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की फिराक में होंगे. 

युजवेंद्र चहल भारतीय टीम की जर्सी में आखिरी बार पिछले साल अगस्त में दिखे थे. तब उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के लिए टी20I खेला था. चहल ने अब तक 72 वनडे और 80 टी20I मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 121 और 96 विकेट चटकाए हैं.


ये भी पढ़ें: नंबर-1 बनी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया की जीत से हुआ बंपर फायदा


देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement