Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs NZ Live Streaming: कुछ ही देर में शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड का मुकाबला, जानें पूरी डिटेल्स

T20WC2022 AUS vs NZ Live Streaming: Super 12 के पहले मुकाबले में पिछले वर्ल्डकप की फाइलिस्ट टीमें आमने-सामने होंगी. जानें मैच से जुड़ी सभी जानकारी.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Oct 22, 2022, 12:12 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 के क्वालीफायर्स खत्म हो चुके हैं. अब 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले शुरू हो रहे हैं. पहले ही मुकाबले में पिछले वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की विजेता और उपविजेता टीमें आपस में भिड़ेंगी. सुपर 12 (Super 12) में भी क्वालीफायर्स की तरह दो ग्रुप बनाए गए हैं. ग्रुप 1 में न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, अफगानिस्तान, आयलैंड और श्रीलंका की टीमें शामिल हैं तो ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स की टीमें शामिल हैं. 

IND vs PAK: 'रोहित शर्मा वर्ल्ड कप नहीं जीतेगा, भारत विश्व चैंपियन बनेगा': गंभीर का विस्फोटक इंटरव्यू

ऑस्ट्रेलियाई टीम जहां खिताब बचाने के लिए जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगी तो न्यूजीलैंड पिछले बार फाइनल की हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी. 

कहां देख सकते हैं AUS vs NZ का लाइव मैच

भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस भी इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming का भी लुत्फ उठा सकते हैं.

कहां खेला जाएगा AUS vs NZ का मुकाबला

सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर AUS vs NZ का मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान पर अभी तक इस टूर्नामेंट के एक भी मुकाबले नहीं खेले गए हैं. सिडनी की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार मानी जाती है और 48 हजार दर्शक एक साथ इस मैच को स्टेडियम के अंदर से देख सकते हैं. 

T20WC22: श्रीलंका-नीदरलैंड्स Super 12 में, जानें किस टीम का भारत से होगा मुकाबला

कब खेला जाएगा AUS vs NZ का मुकाबला

भारतीय समयानुसार ये मुकाबला दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में से यह मुकाबला शुक्रवार को शाम 6 बजे से शुरू होगा. 

AUS vs NZ के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोयनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, केन रिचर्डसन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और एडम जम्पा.

न्यूजीलैंड: मार्टिन गुप्तिल, डेवॉन कॉन्वे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, जेम्स नीशम, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, एडम मिल्ने और ट्रेंट बोल्ट.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv